प्रयागराज में PM Modi को सपाइयों ने दिखाया था काला झंडा, CM योगी ने अखिलेश से जताई नाराजगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से फोन पर बात की है। इनके बीच यह वार्ता बीते शुक्रवार को बात हुई थी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 09 Mar 2020 04:35 PM (IST) Updated:Mon, 09 Mar 2020 06:23 PM (IST)
प्रयागराज में PM Modi को सपाइयों ने दिखाया था काला झंडा, CM योगी ने अखिलेश से जताई नाराजगी
प्रयागराज में PM Modi को सपाइयों ने दिखाया था काला झंडा, CM योगी ने अखिलेश से जताई नाराजगी

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभद्रता पर बेहद नाराज हो जाते हैं। प्रधानमंत्री के प्रयागराज दौरे के दौरान समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाया था। इससे नाराज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को फोन मिला दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से इस प्रकरण पर अपनी नारागजी व्यक्त की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से फोन पर बात की है। इनके बीच यह वार्ता बीते शुक्रवार को बात हुई थी। दोनों के बीच यह बातचीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 29 फरवरी को प्रयागराज में काला झंडा दिखाने को लेकर हुई थी। यहां पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को काला झंडा दिखाया था। इस बातचीत के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से नाराजगी जताई है। अखिलेश ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ से कहा कि सूबे में हमारे लोगों को परेशान किया जा रहा है।

बीते महीने के अंतिम दिन पीएम मोदी चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के शिलन्यास से पहले दिव्यांगजन और बुजुर्गों को सहायता उपकरण बांटने प्रयागराज पहुंचे थे। वहां पर जिन लोगों ने पीएम मोदी को काले झंडे दिखाए, वे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता थे। यह सभी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध जता रहे थे।

काफिले के आगे कूदा था सपा नेता का बेटा

प्रधानमंत्री बीती 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में थे। इसी दौरान उनके काफिले के सामने सपा कार्यकर्ता अजय यादव कूद गया। हाथों में काली जैकेट लेकर उसके कूदते ही अफरातफरी मच गई। तत्काल पुलिस के जवानों ने उसे कब्जे में लिया और थाने ले आई। पीएम मोदी का काफिला जंगमबाड़ी मठ से बीएचयू हेलीपैड के लिए निकला था।

जैसे ही पीएम का काफिला रविदास गेट के पास पहुंचा बैरिकेडिंग लांघकर सपा कार्यकर्ता बीच सड़क पर आ गया। हाथों में काली जैकेट लहराते काफिले की गाडिय़ों के बीच से ही वह सड़क पार कर गया। इसके बाद पीएम मोदी की गाड़ी के ठीक सामने से दोबारा सड़क के इस पार आया। 

chat bot
आपका साथी