कासगंज हिंसा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर, हाई लेवल मीटिंग

कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के दौरान हिंसा में चंदन की हत्या के मामले में आज उनके अंतिम संस्कार के बाद भड़की हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर थे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 27 Jan 2018 08:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jan 2018 10:04 AM (IST)
कासगंज हिंसा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर, हाई लेवल मीटिंग
कासगंज हिंसा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर, हाई लेवल मीटिंग

लखनऊ (जेएनएन)। गणतंत्र दिवस पर कासगंज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में एक युवक की मौत के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। आज लखनऊ में उन्होंने प्रमुख सचिव गृह के साथ ही डीजीपी ओपी सिंह के वहां की स्थिति की जानकारी ली। इसके साथ ही कासगंज के माहौल पर बराबर नजर रखने का निर्देश दिया। 

कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के दौरान हिंसा में चंदन की हत्या के मामले में आज उनके अंतिम संस्कार के बाद भड़की हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर थे। वहां पर कड़ी सुरक्षा के बीच जब सांसद राजवीर सिंह ने चंदन के परिवार के लोगों से सीएम योगी आदित्यनाथ की बात कराई तो उन्होंने पीडि़त परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

फोन पर बातचीत के दौरान सीएम योगी ने कहा कि उनकी संवेदना परिवार के साथ है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने तत्काल ही सूबे के प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार के साथ डीजीपी ओपी सिंह से प्रकरण की विस्तृत रिपोर्ट तलब की।

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस प्रकरण पर बेहद गंभीर होने के बाद प्रमुख सचिव गृह व डीजीपी ओपी सिंह ने तत्काल वहां के माहौल की हर सूचना लेने के बाद एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार को तलब किया। एडीजी लॉ एंड आर्डर ने आईजी क्राइम तथा आईजी लॉ एंड आर्डर को तलब कर खुद मामले की मॉनिटरिंग की। इसके बाद कासगंज के एसपी को फटकार लगाई।

chat bot
आपका साथी