वाराणसी में सपा नेताओं से मिले सीएम अखिलेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी करने वाराणसी आए सीएम अखिलेश यादव ने लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, बाबतपुर पर ही वाराणसी के समाजवादी पार्टी के नेताओं से मुलाकात की। एयरपोर्ट के लाउंज में इन नेताओं से करीब 20 मिनट मुलाकात करने के बाद सीएम अखिलेश लखनऊ रवाना हो गये।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2015 12:43 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2015 12:45 PM (IST)
वाराणसी में सपा नेताओं से मिले सीएम अखिलेश

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी करने वाराणसी आए सीएम अखिलेश यादव ने लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, बाबतपुर पर ही वाराणसी के समाजवादी पार्टी के नेताओं से मुलाकात की। एयरपोर्ट के लाउंज में इन नेताओं से करीब 20 मिनट मुलाकात करने के बाद सीएम अखिलेश लखनऊ रवाना हो गये।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी करने आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। पीएम के एयरपोर्ट से रवाना होने के बाद सीएम अखिलेश यादव ने एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन में वाराणसी के समाजवादी पार्टी के नेताओं से करीब 20 मिनट मुलाकात की। उनसे जिलाध्यक्ष सतीश फौजी, विधायक महेंद्र पटेल, शतरुद्र प्रकाश, मनोज राय धूपचंडी, राजकुमार जायसवाल, नौशाद खान, किशन दीक्षित सहित दर्जन भर लोगों ने मुलाकात की। इन लोगों ने बताया सीएम देव दीपावली पर सांस्कृतिक कार्यक्रममें भाग लेने के लिए वाराणसी आने की बात कहे हैं। विधायक महेंद्र पटेल ने ग्रामीण क्षेत्रो में बिजली बहुत कम मिलने की शिकायत की। जिस पर सीएम बोले की बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने का सरकार प्रयास कर रही है। भूमिगत केबिल बिछाये जाने का काम सारनाथ में प्रारम्भ हो चूका है और पूरे शहर में भूमिगत केबिल बिछाया जायेगा। इसके बाद मुख्यमंत्री करीब 11:10 बजे लखनऊ रवाना हो गये।

chat bot
आपका साथी