राजू पाल हत्याकांड में सीबीआई ने पूजा पाल से की पूछताछ

बहुजन समाज पार्टी के विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई की टीम तीन दिन से इलाहाबाद में है। आज टीम ने स्वर्गीय राजू पाल की पत्नी तथा बसपा विधायक पूजा पाल से पूछताछ की।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 13 May 2016 12:48 PM (IST) Updated:Fri, 13 May 2016 12:50 PM (IST)
राजू पाल हत्याकांड में सीबीआई ने पूजा पाल से की पूछताछ

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई की टीम तीन दिन से इलाहाबाद में है। आज टीम ने स्वर्गीय राजू पाल की पत्नी तथा बसपा विधायक पूजा पाल से पूछताछ की।

सीबीआई की टीम ने आज बहुजन समाज पार्टी की विधायक तथा राजू पाल की पत्नी से करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की। कल इस टीम ने उस स्थल को देखा था, जहां पर राजू पाल की 25 जनवरी 2005 को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद के साथ उनके भाई अशरफ समेत तथा 11 लोग आरोपी हैं।

पक्षद्रोही हो चुके गवाहों से भी हो सकती है पूछताछ

सीबीआई की टीम बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड में पक्षद्रोही हो चुके गवाहों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि राजू पाल हत्याकांड में डर के कारण 14 गवाह पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ बयान नहीं दे रहे हैं। वह अदालत में पक्षद्रोही हो गए। इनमें कुछ गवाहों की मौत भी हो चुकी है। अब जो भी हैं सीबीआई उनको सुरक्षा की गारंटी देने के बाद उनके बयान ले सकती है।

chat bot
आपका साथी