UPRNN वाराणसी के GM की पत्नी की भी मौत, ट्रॉमा सेंटर में चल रहा था इलाज Lucknow News

लखनऊ के मोहनलालगंज में हाईवे पर हुई दुर्घटना में यूपीआरएनएन वाराणसी के जीएम के बाद पत्नी की भी हुई मौत। ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान हुई मौत।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 24 Jun 2019 01:59 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2019 07:16 PM (IST)
UPRNN वाराणसी के GM की पत्नी की भी मौत, ट्रॉमा सेंटर में चल रहा था इलाज  Lucknow News
UPRNN वाराणसी के GM की पत्नी की भी मौत, ट्रॉमा सेंटर में चल रहा था इलाज Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। मोहनलालगंज के गौरा में सोमवार को सड़क दुर्घटना में घायल हुईं उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम वाराणसी जोन के महाप्रबंधक सुधीर तायल की पत्नी संगीता (45) ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। गंभीर अवस्था में उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा था। सोमवार को सुधीर और उनके चालक राम नारायण की भी मौत हो गई थी।

यह है मामला 
मूलरूप से बिजनौर निवासी सुधीर यहां 201 मानस एंक्लेव मुंशीपुलिया स्थित अपने मकान पर अक्सर आते जाते थे। सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मीटिंग में शामिल होने के ि‍ लए सुधीर पत्नी को लेकर कार से आ रहे थे। कार मूलरूप से बस्ती के ग्राम छतौना पोस्ट बिलावा निवासी जय नारायन सिंह चला रहे थे। इसी दौरान मोहनलालगंज में हाईवे पर गौरा स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज के पास कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराई। हादसे में सुधीर तायल व जयनरायन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। पत्नी संगीता गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिन्हें इलाज के लिए  ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। वहीं मंगलवार को इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। 

एक सप्ताह बाद होना था रिटायर
सुधीर 29 जून को सेवानिवृत्त होने वाले थे और उनकी कोई संतान भी नहीं है। सुधीर के एक भाई सूरत में रहते हैं, जिन्हें घटना की जानकारी दे दी गई थी। 

कार में पीछे बैठे थे, नहीं लगाई थी सीट बेल्ट
सुधीर कुमार तायल और संगीता कार में पीछे की बैठे थे। इस दौरान दोनों ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। कार की टक्कर के बाद गाड़ी के परखचे उड़ गए। 

परिवारीजनों को सौंपा शव 
सुधीर मूलरूप से बिजनौर के रहने वाले थे और उनकी कोई संतान नहीं है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव घरवालों को सौंप दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी