चोरों को पकड़वाइये और एक लाख का इनाम पाइये

सीएसआइ टॉवर में प्रमुख सचिव के यहां चोरी के मामले में सुराग की अपील। न्यायिक सदस्य ने कहा, घटना का राजफाश हुआ तो पुलिस को देंगे 51 हजार।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 Dec 2018 08:02 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 07:36 AM (IST)
चोरों को पकड़वाइये और एक लाख का इनाम पाइये
चोरों को पकड़वाइये और एक लाख का इनाम पाइये

लखनऊ, जेएनएन। मामला वीआईपी का है इसलिए पुलिस का चाल, चेहरा और चरित्र बदला है। चोरी के मामलों में अक्सर एफआइआइ दर्ज करने से कतराने वाली पुलिस ने प्रमुख सचिव राजनीति पेंशन विभाग के यहां हुई चोरी के मामले में सुराग देने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। हाई प्रोफाइल मामले में नाकामी का ताप महसूस कर रही पुलिस तमाम दांव-पेंच आजमा रही है मगर चोर हाथ नहीं आ रहे हैं।

शहर के अतिविशिष्ट इलाके में स्थित सीएसआइ टॉवर में प्रमुख सचिव राजनीतिक पेंशन विभाग राजन शुक्ला के यहां हुई चोरी पुलिस के गले की फांस बनती जा रही है। आम मामलों में तत्काल फाइनल रिपोर्ट लगा देने वाली पुलिस चोरों की तलाश के लिए किसी हद तक जाने को तैयार है। यही वजह है कि चोरी के मामले में सुराग देने के लिए एक लाख रुपये इनाम घोषित कर दिया है। दरअसल चोरों ने प्रमुख सचिव के भाई उपभोक्ता फोरम के न्यायिक सदस्य राजर्षि शुक्ला का लाइसेंसी असलहा भी चोरी किया था, जिसके बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल सका है।

एसएसपी के इनाम की घोषणा करने के बाद न्यायिक सदस्य ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस घटना का राजफाश करे तो वह टीम को 51 हजार रुपये पुरस्कार देंगे। पुलिस विभूतिखंड स्थित रोहतास प्लूमेरिया में निजी कंपनी के अधिकारी यू श्रीनिवासन के फ्लैट में हुई चोरी के मामले में भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में चोरों के बारे में जानकारी देने वालों का नाम गुप्त रखने और उन्हें इनाम देने की बात कही है। खास बात यह है कि रोहतास प्लूमेरिया में करीब 10 से अधिक तथा जबकि सीएसआइ टॉवर में चार चोरियां हो चुकी हैं और सभी मामलों में खाकी के हाथ खाली हैं। गौरतलब है कि 16 अक्टूबर को चोरों ने प्रमुख सचिव के फ्लैट का ताला तोड़कर कीमती सामान पार कर दिया था।

chat bot
आपका साथी