लखीमपुर खीरी हिंसा के चार मृत किसानों की कानूनी लड़ाई लड़ेगी बसपा, जल्द गठित होगी वरिष्ठ वकीलों की टीम

बहुजन समाज पार्टी लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में चार मृत किसानों के मामले की कानूनी लड़ाई लड़ेगी। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने किसानों के मामले को निश्शुल्क लड़ने के लिए वरिष्ठ वकीलों की एक टीम गठित करने की घोषणा की।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 09:16 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 09:16 AM (IST)
लखीमपुर खीरी हिंसा के चार मृत किसानों की कानूनी लड़ाई लड़ेगी बसपा, जल्द गठित होगी वरिष्ठ वकीलों की टीम
बहुजन समाज पार्टी लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में चार मृत किसानों के मामले की कानूनी लड़ाई लड़ेगी।

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में चार मृत किसानों के मामले की कानूनी लड़ाई लड़ेगी। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने किसानों के मामले को निश्शुल्क लड़ने के लिए वरिष्ठ वकीलों की एक टीम गठित करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि यह टीम यह सुनिश्चित करेगी कि इस घटना का कोई भी दोषी बचने न पाए।

बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया, ...बसपा के पदचिन्हों पर चलकर भाजपा द्वारा यूपी में गरीबों के लिए आवास आवंटन आदि का कार्य चुनावी स्वार्थ की पूर्ति के लिए जल्दबाजी में आधा-अधूरा नहीं होना चाहिए, बल्कि योजनाओं के पूरा होने पर ही इनका सही उद्घाटन व आवंटन हो तो बेहतर होता ताकि उसका सही लाभ लोगों को मिल सके।

बसपा प्रमुख मायावती ने अपने  दूसरे ट्वीट में कहा कि वैसे चुनाव के नजदीक आने पर यहां ज्यादातर योजनाओं के शिलान्यास व आधी-अधूरी योजनाओं का उद्घाटन आदि करने की जो गलत प्रवृति रही है उससे इनके पूरा न होने पर जनहित व जनकल्याण दोनों बुरी तरह से प्रभावित होता है जबकि विकास की प्रक्रिया अनवरत जारी रहनी चाहिए। साथ ही, जनहित व जनकल्याण की विभिन्न सरकारी योजनाओं आदि व अन्य आर्थिक लाभ घर की महिलाओं के नाम ही सीधे उनके बैंक खाते में आवंटित करने की परंपरा बसपा के शासनकाल में ही बड़े पैमाने पर शुरू की गई थी, जिसे राजनीतिक स्वार्थ के तहत चाह कर भी भुलाना मुश्किल है।

chat bot
आपका साथी