मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में भाग्यलक्ष्मी मंदिर में किया पूजन, बोले- मां सभी के जीवन में करें सुख, शांति व समृद्धि का वास

BJP National Executive Meeting दर्शन के बाद मंदिर से बाहर आने पर उन्होंने कहा कि मां सभी के जीवन में सुख शांति व समृद्धि का वास करें। जय मां भाग्य लक्ष्मी। आज हैदराबाद के मां भाग्य लक्ष्मी मंदिर में मां लक्ष्मी जी के पावन दर्शन-पूजन से मन अभिभूत है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 03 Jul 2022 12:18 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jul 2022 04:39 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में भाग्यलक्ष्मी मंदिर में किया पूजन, बोले- मां सभी के जीवन में करें सुख, शांति व समृद्धि का वास
BJP National Executive Meeting : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में चल रही भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे हैं। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व इस बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव के साथ अन्य योजनाओं पर मुहर लगाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो दिवसीय हैदराबाद प्रवास के दूसरे दिन रविवार को भाग्यलक्ष्मी मंदिर में दर्शन-पूजन किया। दर्शन के बाद मंदिर से बाहर आने पर उन्होंने कहा कि मां सभी के जीवन में सुख, शांति व समृद्धि का वास करें।

आज हैदराबाद स्थित श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में माँ लक्ष्मी जी के पावन दर्शन-पूजन से मन अभिभूत है।

माँ लक्ष्मी सभी का कल्याण करें। सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का वास हो।

जय माँ भाग्यलक्ष्मी! pic.twitter.com/Nn7N5gBknb

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) July 3, 2022

जय मां भाग्य लक्ष्मी। आज हैदराबाद के मां भाग्य लक्ष्मी मंदिर में मां लक्ष्मी जी के पावन दर्शन-पूजन से मन अभिभूत है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार से एआइएमआइएम के मुखिाया असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में हैं। उनका शनिवार को हैदराबाद के एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। इसके साथ ही भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में आजमगढ़ तथा रामपुर लोकसभा के उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की जीत में सीएम योगी आदित्यनाथ की भूमिका को सराहा गया। भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले रामपुर तथा आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में बड़ी सेंध लगाई है।

chat bot
आपका साथी