आजम खां की सलाह-यूपी में घर से बाहर न निकलें महिलाएं व बेटियां

आजम खां ने कहा कि मेरी सलाह है कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं तथा बेटियां अब घर में ही रहें। रोज सरेराह दर्जनों जगह पर दुष्कर्म तथा छेड़छाड़ की घटना से प्रदेश शर्मिंदा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 28 May 2017 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 28 May 2017 05:27 PM (IST)
आजम खां की सलाह-यूपी में घर से बाहर न निकलें महिलाएं व बेटियां
आजम खां की सलाह-यूपी में घर से बाहर न निकलें महिलाएं व बेटियां

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता तथा पूर्व मंत्री आजम खां ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था पर तंज कसा है। आजम खां ने कहा कि मेरी सलाह है कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं तथा बेटियां अब घर में ही रहें। रोज सरेराह दर्जनों जगह पर दुष्कर्म तथा छेड़छाड़ की घटना से प्रदेश शर्मिंदा है। 

आजम खां ने कहा कि प्रदेश की सरकार महिला तथा बेटी की रक्षा करने में नाकाम है। ऐसे में अब तो एक ही रास्ता बचता है। महिलाएं तथा बेटियां अपने घर में ही रहे। इसी से वह महफूज रह सकती हैं।

आजम खां चंद रोज पहले जेवर में गैंगरेप तथा कल रामपुर में लड़कियों के छेड़छाड़ के बाद वीडियो बनाने के मामले पर अपनी राय दे रहे थे। रामपुर में हुई घटना पर सपा नेता आजम खां ने कहा कि लड़कियों को भी ऐसी जगहों पर नहीं जानी चाहिए जहाँ बेशर्मी का नंगा नाच होता है। मौजूदा सरकार में जितने बलात्कार, हत्या और लूट की घटना हुई है इसमें कोई हैरत की बात नही है। बुलंदशहर में हुई घटना पर आजम खां ने कहा कि  हादसे के बाद हर शख्स को कम से कम कोशिश करना चाहिए कि अपनी घर की औरत को घर में रखें।

Bulandshahr ke haadse ke baad har sakhs ko kamse kam apni ghar ki aurat ko, koshish karna chahiye ghar mein rakhen: Azam Khan pic.twitter.com/5lpHukwvAr— ANI UP (@ANINewsUP) May 28, 2017

रामपुर में छेड़छाड़, बनाया वीडियो

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने भले ही एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया है, लेकिन इनका असर सूबे के मनचलों पर नहीं दिख रहा है। रामपुर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो यहां के टांडा इलाके की कुछ लड़कियों के साथ छेड़छाड़ देखा जा सकता है।

UP: Two arrested in Rampur's Tanda for molesting a mother and a daughter. pic.twitter.com/lohhoRKdbN

— ANI UP (@ANINewsUP) May 28, 2017

लड़कियां अपने एक दोस्त के साथ गांव से बाहर जा रही थीं। तभी कुछ लड़कों ने उन्हें घेरा और उनके साथ बदतमीजी की और सिलसिला काफी देर तक चलता रहा। लड़कियों के साथी ने इसका विरोध भी किया पर इन बदमाशों पर कोई असर नहीं पड़ा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें से दो की गिरफ्तारी हुई है।

chat bot
आपका साथी