...और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा 'बेटी सताओ पार्टी 'हैशटैग

दयाशंकर सिंह की बेटी व घर की अन्य महिलाओं के खिलाफ हुई नारेबाजी शुक्रवार को सोशल मीडिया पर छा गयी। ट्विटर पर बसपा विरोधी 'हैशटैग ट्रेंड करने लग।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Jul 2016 09:45 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jul 2016 09:54 AM (IST)
...और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा  'बेटी सताओ पार्टी 'हैशटैग

लखनऊ। बसपा अध्यक्ष मायावती को अपशब्द कहने के खिलाफ आंदोलन के दौरान बसपा नेताओं द्वारा आरोपी दयाशंकर सिंह की बेटी व घर की अन्य महिलाओं के खिलाफ हुई नारेबाजी शुक्रवार को सोशल मीडिया पर छा गयी। ट्विटर पर बसपा विरोधी 'हैशटैग ट्रेंड करने लग।

दयाशंकर की बेटी ने पूछा- अपने को पेश करने कहां आऊं नसीम अंकल

दरअसल शुक्रवार को दयाशंकर की पत्नी इस मसले पर खुलकर सामने आयीं और बसपा अध्यक्ष मायावती पर मुकदमा तक कायम हो गये। इसके बाद तो मामला सोशल मीडिया पर भी उछलने लगा। बसपा का विरोध करते 'हैशटैग भी तेजी से ट्रेंड करने लगे। ट्विटर पर टॉप-10 में 'बेटी सताओ पार्टी के रूप में बसपा को परिभाषित करते हुए 'हैशटैग, तो पार्टी पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगाते हुए 'बीएसपी इंसल्ट्स वूमेन भी शामिल था।

दयाशंकर की बेटी और मां के साथ आयी भाजपा,विशाल प्रदर्शन आज

भारी संख्या में लोग बसपा नेताओं द्वारा दिये गए बयानों के खिलाफ कमेंट कर रहे थे, तो बसपा समर्थक भी पीछे नहीं थे। वे लोग जवाब देते हुए इसे भाजपा की दलितों व महिलाओं को अपमानित करने वाली राजनीति करार दे रहे थे। इन सबके बीच हैशटैग 'पॉलिटिक्स ऑफ एब्यूज भी टॉप-10 में ट्रेंड करने लगा था, जिसमें लोग राजनीति को गालियों से दूर करने की अपील कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी