सीबीआई कोर्ट ने अमनमणि को पांच दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

अमनमणि को पांच दिसंबर को लखनऊ सीबीआइ कोर्ट में पेश करने के बाद अदालत से आठ दिसंबर तक के लिए ट्रांजिट रिमांड पर लिया था और आज गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Thu, 08 Dec 2016 06:45 PM (IST) Updated:Thu, 08 Dec 2016 06:48 PM (IST)
सीबीआई कोर्ट ने अमनमणि को पांच दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

लखनऊ (जेएनएन)। पत्नी सारा की हत्या के मामले में सीबीआई की रिमांड पर चल रहे अमनमणि त्रिपाठी को आज जेल भेज दिया गया। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे को गाजियाबाद में सीबीआइ कोर्ट की जज चेतना ने पत्नी सारा कांड में डासना जेल भेज दिया।

सीबीआइ की तरफ से उपस्थित लोक अभियोजक अमजद खां ने साइंटिफिक सुनवाई की अर्जी दी, जिसे अदालत ने स्वीकार करते हुए सुनवाई के लिए 13 दिसंबर की तारीख लगाई है। आज सीबीआइ ने दोपहर 12:30 बजे सीबीआइ की कोर्ट में पेश किया, जहां से दो घंटे बाद करीब 2:30 बजे जेल भेज दिया।

अमनमणि को पांच दिसंबर को लखनऊ सीबीआइ कोर्ट में पेश करने के बाद अदालत से आठ दिसंबर तक के लिए ट्रांजिट रिमांड पर लिया था और आज गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया। नौ जुलाई 2015 को अमनमणि पत्नी सारा के साथ कार से दिल्ली जा रहा थे। सुहागनगरी फीरोजाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में इनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें सारा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि अमनमणि को खरोंच तक नहीं आई थी। अमनमणि महराजगंज के नौतनवां विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी भी घोषित हैं। 13 दिसंबर को सारा की हत्या के मामले मे फिर सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी