UP के बलरामपुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की मौत, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरा

लखनऊ बलरामपुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की मौत का मामला। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर छात्रा को दी श्रद्धांजलि। अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करने की भाजपा सरकार से मांग की।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:12 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:33 AM (IST)
UP के बलरामपुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की मौत, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरा
बलरामपुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की मौत मामले में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया ट्वीट।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले हाथरस में मासूम के साथ दरिंदगी के बाद मौत की घटना को लेकर पूरे देश में उबाल था ही। वहीं, बलरामपुर में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुई मौत ने प्रदेश को झंकझोर दिया है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर छात्रा को श्रद्धांजलि दी है। 

अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा- 'हाथरस के बाद अब बलरामपुर में भी एक बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उत्पीड़न का घृणित अपराध हुआ है व घायलावस्था में पीड़िता की मृत्यु हो गयी है। श्रद्धांजलि!' 

यह भी पढ़ें : Balrampur News: छात्रा के साथ दरिंदगी पर उठ रहे कई सवाल, जान‍िए क्‍या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें : UP के बलरामपुर में दोहराया गया हाथरस केस, सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की मौत; दो आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरा 

वहीं, भाजपा सरकार को घेरते हुए लिखा कि बलरामपुर में हाथरस जैसी लापरवाही व लीपापोती न करे और अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करे। 

chat bot
आपका साथी