सीतापुर में रोडवेज परिसर में खड़ी बस में लगी भीषण आग, दो घंटे में दमकल कर्मियों ने पाया काबू

सीतापुर के रोडवेज बस अड्डे पर खड़ी बस में लगी अचानक लगी आग। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग दो घंटे में आग पर काबू पाया। एआरएम विमल राजन ने बताया कि सीतापुर-लखीमपुर गोला रोड पर चलती है। यह 2012 मॉडल बस है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 09:58 AM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 09:58 AM (IST)
सीतापुर में रोडवेज परिसर में खड़ी बस में लगी भीषण आग, दो घंटे में दमकल कर्मियों ने पाया काबू
सीतापुर के रोडवेज बस अड्डे पर खड़ी बस में लगी अचानक लगी आग।

सीतापुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार देर रात रोडवेज बस अड्डे पर खड़ी एक बस में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग लपटों में बस जलकर खाक हो गई है। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग दो घंटे में आग पर काबू पाया। 

बताया जा रहा है कि रात के लगभग 12 बजे बस में आग लगी है। इस दौरान बस खाली थी। अचानक से बस में लगी आग देखते-देखते प्रचंड हो गई। बस अड्डे पर आसपास मौजूद लोगों ने जलती बस को देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां मौजूद गार्ड ने इंक्वायरी ऑफिस को खबर दी। जिससे मौके पर एआरएम विमल राजन, शहर कोतवाल तेज प्रकाश सिंह के साथ में कुछ देर बाद अग्निशमन वाहन पहुंचा। फिर आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों ने काफी कड़ी मशक्कत की।

एआरएम विमल राजन ने बताया कि यह बस सीतापुर-लखीमपुर गोला रोड पर चलती है। यह 2012 मॉडल बस है। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारण अग्निशमन के कर्मियों ने बैटरी से स्पार्किंग होने का बताया है। फिलहाल एआरएम इस पूरे मामले की जांच कराएंगे। एआरएम ने यह भी बताया कि बस में लगी आग के संबंध में वह शहर कोतवाली में लिखित सूचना भी दे रहे हैं। इस घटना के संबंध में हरदोई पर क्षेत्र के प्रबंधक को भी अवगत कराया गया है।

chat bot
आपका साथी