रायबरेली में चाकू की नोक पर दवा व्यवसायी से लूट, एक सप्ताह के भीतर दूसरी बड़ी वारदात

रायबरेली में बाइक सवार लुटेरों ने दवा व्यवसाई से चाकू की नोक पर तीस हजार रुपये लूट लिए। भुक्तभोगी ने सोमवार को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार की है। व्यवसायी रविवार की शाम करीब नौ बजे वे मेडिकल स्टोर बंद कर घर जा रहे था।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 01:44 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 01:44 PM (IST)
रायबरेली में चाकू की नोक पर दवा व्यवसायी से लूट, एक सप्ताह के भीतर दूसरी बड़ी वारदात
दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

रायबरेली, संवाद सूत्र। बाइक सवार लुटेरों ने दवा व्यवसाई से चाकू की नोक पर तीस हजार रुपये लूट लिए। घटना रविवार की देरशाम हुई। भुक्तभोगी ने सोमवार को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार की है।

ऊंचाहार के रामसांडा गांव निवासी संजय श्रीवास्तव का जमुनापुर चौराहे पर मेडिकल स्टोर है। रविवार की शाम करीब नौ बजे वे मेडिकल स्टोर बंद कर घर जा रहे था। उनके पास 30 हजार रुपये थे। वे बाइक से ऊंचाहार- कानपुर मार्ग से जैसे ही गांव की ओर मुड़े अचानक बाइक सवार दो लुटेरे आगे आ गए।

एक युवक ने उनके सीने पर चाकू लगा दिया और रुपये, मोबाइल फोन, बाइक की चाबी छीन लिया। इसके बाद दोनों लुटेरे भाग निकले। अचानक घटी घटना से अवाक व भयभीत दवा व्यवसाई की समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर वह क्या करे ? कुछ देर बाद उसने घटना की खबर आसपास के लोगों को दी। फिर फोन करके पुलिस को सूचित किया।कोतवाल विनोद सिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। कुछ ही देर बाद एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी अशोक सिंह ने दवा व्यवसायी के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना के बाद सक्रिय दिखी पुलिसः दवा व्यवसायी से हुई लूट की घटना के बाद सोमवार की सुबह से ही जमुनापुर चौराहे पर पुलिस सक्रिय हो गई। वाहनों की चेकिंग करने के साथ ही संदिग्ध लोगों की तलाशी भी ले रही है।

एक सप्ताह के भीतर दूसरी बड़ी वारदातः एक सप्तक पूर्व गोकना गंगा तट स्थित चांदी बाबा की कुटी से करोड़ों रुपये कीमती मूर्तियां चोरी हो गई थीं। इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला, इस बीच लूट की घटना हो गई। इन घटनाओं से पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी