शादी समारोह में गया कानून-गो का परिवार, घर से रिवॉल्वर-कारतूस समेत 26 लाख का माल उड़ा ले गए Sitapur News

सीतापुर के मुहल्ला चौधरी टोला स्थित कानून-गो के घर को चोरों ने बताया निशाना। 22 से 23 लाख रुपये का जेवरात ढाई लाख कैश रिवॉल्वर और रायफल की 40 कारतूस चोरी कर ले गए।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 29 Nov 2019 02:25 PM (IST) Updated:Fri, 29 Nov 2019 02:25 PM (IST)
शादी समारोह में गया कानून-गो का परिवार, घर से रिवॉल्वर-कारतूस समेत 26 लाख का माल उड़ा ले गए Sitapur News
शादी समारोह में गया कानून-गो का परिवार, घर से रिवॉल्वर-कारतूस समेत 26 लाख का माल उड़ा ले गए Sitapur News

सीतापुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर में गुरुवार की देर रात चोरों ने कानून-गो के खाली पड़े घर को निशाना बनाया। कीमती जेवरात और नकदी, रिवॉल्वर कारतूस समेत करीब 26 लाख का माल पार कर दिया। गृहस्वामी परिवार जन के साथ शादी समारोह में शिरकत करने गए थे। वापस आने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस चौकी के करीब हुई वारदात ने पुलिसिया गश्त और सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। 

ये है पूरा मामला 

मामला शहर के मुहल्ला चौधरी टोला का है। यहां के निवासी राजेश शुक्ला सदर तहसील में कानून-गो के पद पर तैनात हैं। बताते हैं कि गुरुवार को रिश्तेदारी में बेटी की शादी थी, जिसमें वह परिवारजन के साथ शिरकत करने बाराबंकी जिले के टिकैतनगर इलाके के बारिनबाग निवासी रविंद्र त्रिवेदी के घर गए हुए थे। इस बीच मौका का फायदा उठाकर चोरों ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। भोर करीब तीन बजे परिवारजन घर वापस लौटे। घर के अंदर का सारा सामान फैला देख सभी दंग रह गए। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। एएसपी नार्थ मधुबन सिंह, सीओ सिटी योगेंद्र सिंह, शहर कोतवाल अंबर सिंह, यूपी 112 की पुलिस, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जुटाए। 

रिवॉल्वर समेत रायफल की 40 कारतूस चोरी

पीड़ित कानून गो के मुताबिक, चोर करीब 22 से 23 लाख रुपये का जेवरात, ढाई लाख कैश, रिवॉल्वर और रायफल की 40 कारतूस चोरी कर ले गए हैं। चोरी गए सामान की कीमत 25 से 26 लाख बताई जा रही है। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। सीओ सिटी योगेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। चोरी का केस दर्ज कर लिया गया है। कई संदिग्ध हिरासत में है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी