धूप-छांव के मौसम के बावजूद रही ठंड

भी चलने लायक स्थिति नहीं बची थी कीचड़ सूखने से लोगों को आने जाने में आसानी हुई लेकिन शनिवार को भी ठंडी हवाओं के चलते लोग गर्म कपड़े पहने रहे घरों में बैठे बुजुर्ग भी कंबल ओढ़ कर आग तापते दिखे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 10:47 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 06:04 AM (IST)
धूप-छांव के मौसम के बावजूद रही ठंड
धूप-छांव के मौसम के बावजूद रही ठंड

लखीमपुर : शनिवार को भी पूरे दिन धूप-छांव का मौसम रहा। आसमान में घिरे बादलों के बीच से धूप निकलती रही। शाम चार बजे तक हल्की धूप बनी रही। धूप निकलने से सड़कों पर कीचड़ खत्म हुआ लोगों को आवागमन सुगम हुआ लेकिन, मैदानी तथा ढालू क्षेत्रों में पानी भरा रहा। सुबह से शाम तक आसमान में बादल फिरते रहे और हटते रहे धूप छांव के मौसम के चलते मौसम का पारा कुछ ऊपर आया। इससे हर रोज ऐसी ठंड नहीं रही।

अधिकतम तापमान 19.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 9.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। बीते दो दिनों की बारिश ने शहर के गली मुहल्लों में कई जगहों पर जलभराव कर दिया था वहीं सड़कों पर भी चलने लायक स्थिति नहीं बची थी। कीचड़ सूखने से लोगों को आने जाने में आसानी हुई लेकिन, शनिवार को भी ठंडी हवाओं के चलते लोग गर्म कपड़े पहने रहे। घरों में बैठे बुजुर्ग भी कंबल ओढ़ कर आग तापते दिखे। शनिवार को शहर की सब्जी मंडी में बारिश न होने के बावजूद सबसे ज्यादा कीचड़ रहा। रास्तों पर जलभराव के कारण तीसरे दिन भी यहां सब्जी खरीदने आए ग्राहकों को आवागमन में ज्यादा दिक्कत हुईं। नाले से लेकर मंडी के अंदर की गलियों तक रास्ते पर चलना दुश्वार रहा।

chat bot
आपका साथी