Lakhimpur News: दूल्हे की गाड़ी की चपेट में आकर बालिका की मौत, हादसे से मचा कोहराम

हादसा देख जनातियों व बरातियों में कोहराम मच गया। परिवारजन व ग्रामीण एंबुलेंस से घायल बच्ची को जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। काजल की मौत से बारात की खुशियां मातम में बदल गई।

By Dharmesh Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 May 2023 01:07 AM (IST) Updated:Mon, 01 May 2023 01:07 AM (IST)
Lakhimpur News: दूल्हे की गाड़ी की चपेट में आकर बालिका की मौत, हादसे से मचा कोहराम
दूल्हे की गाड़ी की चपेट में आकर बालिका की मौत

लखीमपुर, जागरण टीम: गांव खंभारखेड़ा निवासी रफीक खान की पुत्री आयशा नाज की शादी रविवार को जिला सीतापुर के थाना खैराबाद के गांव बेलवा निवासी मो. खालिक के साथ थी। बारात रविवार दोपहर करीब दो बजे गांव खंभारखेड़ा पहुंची। तभी बारात देखने गई गांव निवासी अनिल की चार वर्षीय पुत्री काजल दूल्हे की गाड़ी के सामने आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। 

हादसा देख जनातियों व बरातियों में कोहराम मच गया। परिवारजन व ग्रामीण एंबुलेंस से घायल बच्ची को जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। काजल की मौत से बारात की खुशियां मातम में बदल गई। 

पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी को कब्जे में लेकर चालक को भी हिरासत में ले लिया है। अनिल कुमार के एक लड़की व एक लड़का था, लड़की की मौत के एक बाद एक लड़का बचा है। मजदूरी पेशा अनिल अपने परिवार के भरण- पोषण के लिए मजदूरी करने उड़ीसा गया था। 

बेटी की मौत की खबर पर वह अपने घर के लिए निकल पड़ा। चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी