हादसे में तीन की मौत, गांव में छाया शोक

कासिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लोचनखेड़ा मजरा बड़ागांव निवासी तीन की मौत की खबर से गांव में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 11:20 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 11:20 PM (IST)
हादसे में तीन की मौत, गांव में छाया शोक
हादसे में तीन की मौत, गांव में छाया शोक

बेंहदर : कासिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लोचनखेड़ा मजरा बड़ागांव निवासी तीन की मौत की खबर से गांव में कोहराम मच गया। घटना के बारे में बताया जाता है कि गुरुवार की रात आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। जिसमें एक युवक की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो के ट्रामा सेंटर में मौत की बात बताई जा रही है।

कासिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लोचनखेड़ा मजरा बड़ागांव निवासी अमन (18) पुत्र अरुण कुमार उर्फ पप्पू पूर्व प्रधान, गांव निवासी अश्वनी कुमार (17) पुत्र प्यारे लाल के साथ परीक्षा देने दिल्ली गया था। गुरुवार की रात वह लौटे और गांव निावसी रामलाल पुत्र लच्छू के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर जनपद उन्नाव के थाना औरास मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जैसे कि गांव वालों ने बताया कि अमन की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि अश्वनी और रामपाल को उपचार के लिए लखनऊ ले जाया गया। जहां पर उनकी मौत हो गई। परिवार को जैसे की खबर मिली कोहराम मच गया। शुक्रवार की देर शाम तीनों के शव गांव पहुंच गए। बुझ गया घर का चिराग : अरुण कुमार ने बताया कि अमन उनका इकलौता बेटा था और कंपटीशन की तैयारी कर रहा था। दिल्ली में पेपर देकर वापस आते समय हादसा हो गया। वहीं अश्वनी हाईस्कूल का छात्र था और पांच भाइयों में सबसे छोटा था।

शवों के घर पहुंचते ही मच गया कोहराम : हादसे के बाद जानकारी मिलते ही तीनों युवकों के परिवारीजन उन्नाव पहुंच गए। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सौंप दिया। शवों के घर पहुंचते ही तीनों परिवारजनों में कोहराम मच गया और पूरा गांव एकत्र हो गया।

chat bot
आपका साथी