शराब की दुकान हटाने को महिलाओं का प्रदर्शन

कस्बा के शुक्र की बाजार में संचालित सरकारी देसी शराब की दुकान को हटाने की मांग को लेकर गुरुवार को महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष शीला चौधरी की अगुआई में महिलाओं ने तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। एसडीएम अरविद कुमार को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:33 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 11:33 PM (IST)
शराब की दुकान हटाने को महिलाओं का प्रदर्शन
शराब की दुकान हटाने को महिलाओं का प्रदर्शन

कुशीनगर : कस्बा के शुक्र की बाजार में संचालित सरकारी देसी शराब की दुकान को हटाने की मांग को लेकर गुरुवार को महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष शीला चौधरी की अगुआई में महिलाओं ने तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। एसडीएम अरविद कुमार को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की।

महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ने एसडीएम से कहा कि कप्तानगंज उपनगर के शुक्र की बाजार में देसी शराब की दुकान लगती है। इससे अगल- बगल के घरों की बेटी-बहुओं का बाहर निकलना दुश्वार हो गया है। सुबह से देर शाम तक शराब का सेवन करने वालों का जमावड़ा लगा रहता है। आए दिन मोहल्ले से साइकिल व मोटरसाइकिल चोरी होती हैं। शराब का सेवन करने वाले आपस में झगड़ा करते हैं और अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। उन्होंने मांग की कि तत्काल शराब की दुकान को आबादी से दूर किया जाए।

ज्ञापन लेकर एसडीएम ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। माया देवी, अनीता देवी, गीता देवी, सुनीता, विमला, सुमित्रा, संजना यादव, राजमति देवी, रामबहादुर चौधरी, दूधनाथ, बंसी चौधरी आदि मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी