बेमौसम बारिश से विद्यालय परिसर में जल जमाव

क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मल्लूडीह में शुक्रवार को हुई बेमौसम बारिश के बाद जलभराव हो गया। कमरों में पानी भर जाने से कुछ देर के लिए शिक्षण कार्य बाधित रहा। स्कूली बच्चे व महिला शिक्षिकाओं को विद्यालय में पहुंचने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2020 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 11:55 PM (IST)
बेमौसम बारिश से विद्यालय परिसर में जल जमाव
बेमौसम बारिश से विद्यालय परिसर में जल जमाव

कुशीनगर : क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मल्लूडीह में शुक्रवार को हुई बेमौसम बारिश के बाद जलभराव हो गया। कमरों में पानी भर जाने से कुछ देर के लिए शिक्षण कार्य बाधित रहा। स्कूली बच्चे व महिला शिक्षिकाओं को विद्यालय में पहुंचने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। यह विद्यालय बाजार के बीच में स्थित है। विद्यालय का भवन पुराना है। बारिश का पानी निकलने के लिए नाली नहीं है। हल्की बारिश में ही कैंपस में जलभराव हो जाता है। प्रधानाध्यापिका प्रतिभा सिंह ने बताया कि बरसात होने पर शिक्षण कार्य प्रभावित होता है। स्कूल के जमीन पर विवाद के कारण नया भवन नहीं बन पा रहा है।

---

जर्जर कालेज रोड पर जलभराव से बढ़ी मुश्किल

जागरण संवाददाता, तुर्कपट्टी, कुशीनगर: तुर्कपट्टी चौराहा को समउर मार्ग से जोड़ने वाला कालेज रोड बाजारवासियों व राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। काफी दिनों से मरम्मत नहीं होने के कारण मार्ग टूट कर गड्ढ़ों में तब्दील हो गया है। इस बेमौसम बारिश ने तो नारकीय स्थिति पैदा कर दी है। मार्ग पर सब्जी मंडी, पूर्वांचल बैंक सहित लगभग आधा दर्जन विद्यालय संचालित होते हैं। प्रबंधक राजेश्वर पांडेय, प्रदीप शंकर पांडेय, राघवेंद्र प्रताप सिंह, छात्र नेता सौरभ सिंह हैप्पी आदि का कहना है कि जिम्मेदार शीघ्र ही इस समस्या का समाधान कराएं।

chat bot
आपका साथी