जाम ऐसा कि पैदल भी निकलना मुश्किल

सोमवार को नगर की आवाजाही घंटे भर के लिए ठप हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग पर जो वाहन जहां थे वहीं खड़े हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jul 2019 12:04 AM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 12:04 AM (IST)
जाम ऐसा कि पैदल भी निकलना मुश्किल
जाम ऐसा कि पैदल भी निकलना मुश्किल

कुशीनगर: सोमवार को नगर की आवाजाही घंटे भर के लिए ठप हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग पर जो वाहन जहां थे, वहीं खड़े हो गए। गाड़ियों की लंबी कतार देख समय से दफ्तर, बाजार, अस्पताल पहुंचने को आतुर लोगों की सांस फूलने लगी। कतार इतनी लंबी कि पुलिस को जाम खत्म कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। सुबह 10 बजे लगा जाम 11.30 बजे तक खत्म हो सका।

छावनी में पेट्रोल पंप के समीप एक मालवाहक ट्रक माल मोड़ने के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 28 बी के किनारे ऐसे बेतरतीब ढंग से धंस गया कि पडरौना से कसया, हाटा, सेवरही, तमकुहीराज, गोरखपुर, देवरिया की ओर जाने वाले तथा कसया, देवरिया, हाटा, गोरखपुर से पडरौना, खड्डा, छितौनी, रामकोला, कप्तानगंज, परतावल जाने वाले वाहनों का पहिया रुक गया।

----

फुटपाथ पर दुकान तो क्यों न लगे जाम

फोटो 29 पीएडी-24 से

जोकवा बाजार, कुशीनगर: फाजिलनगर ब्लाक के जोकवा-जौरा-बंजरिया संपर्क मार्ग पर रहसू बाजार में सड़क की पटरी पर ही सब्जी की दुकानें लगाई जाती हैं, जिसके कारण बाजार में जाम की समस्या लाइलाज हो गई है। प्रशासन इस समस्या से बेखबर है। क्षेत्रीय लोगों ने सड़क से अतिक्रमण हटाने की मांग की है। जोकवा-जौरा-बंजरिया मार्ग व्यस्त मार्ग है। सड़क के दोनों तरफ दो बजते ही सब्जियों की मंडी सज जाती है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी