चार सड़कों की मरम्मत के लिए लामबंद हुए व्यापारी, करेंगे आंदोलन

दुदही बाजार को जोड़ने वाली चार प्रमुख सड़कों की बदहाली से आक्रोशित ग्रामीणों व व्यापारियों ने गांधी चौक पर बैठक कर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन को संबोधित पत्रक भेज एक माह में मरम्मत न होने पर व्यापक जनांदोलन की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 11:50 PM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 11:50 PM (IST)
चार सड़कों की मरम्मत के लिए लामबंद हुए व्यापारी, करेंगे आंदोलन
चार सड़कों की मरम्मत के लिए लामबंद हुए व्यापारी, करेंगे आंदोलन

कुशीनगर : दुदही बाजार को जोड़ने वाली चार प्रमुख सड़कों की बदहाली से आक्रोशित ग्रामीणों व व्यापारियों ने गांधी चौक पर बैठक कर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन को संबोधित पत्रक भेज एक माह में मरम्मत न होने पर व्यापक जनांदोलन की चेतावनी दी।

बैठक का नेतृत्व करते हुए मनोज सिंह ने कहा कि इंटर कालेज से टैक्सी स्टैंड तक, गांधी चौक से ब्लाक मुख्यालय तक, गोड़रिया से बनरहा मोड़ तक व विश्वनाथ सरस्वती महिला डिग्री कालेज से बड़हरा मोड़ तक जाने वाली सड़कें गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। इन पर चलना मुश्किल है जबकि बाजार आने जाने वालों के लिए यह मुख्य सड़कें हैं। इनकी मरम्मत के लिए जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से कई बार कहा गया, लेकिन अब तक सार्थक कार्रवाई नहीं हुई। एक माह के अंदर कार्य शुरू नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा।

बैठक में रमेश भारती, राजेश गुप्ता, श्रीनिवास गुप्ता, विनोद, अमर नाथ सिंह, रंजीत कुमार, उमाशंकर दुबे, रवि कुमार, सन्तोष कुमार, मनोज शर्मा, दीनानाथ कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी