थाने पहुंचे पीड़ितों को दिलाएं त्वरित न्याय

आम लोगों को सुरक्षा प्रदान करना तथा भयमुक्त समाज की स्थापना करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। किसी को कानून हाथ में लेने की छूट नहीं दी जाएगी। यदि किसी ने गड़बड़ी करने का प्रयास किया तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 10:38 PM (IST)
थाने पहुंचे पीड़ितों को दिलाएं त्वरित न्याय
थाने पहुंचे पीड़ितों को दिलाएं त्वरित न्याय

कुशीनगर: एसपी विनोद कुमार सिंह ने कहा कि अपराध पर अंकुश लगा कानून का राज स्थापित कराना सर्वोच्च प्राथमिकता है। थानेदार दायित्वों के प्रति सचेत रहें। अपराध नियंत्रित कर जिले में स्वस्थ वातावरण बनाएं। जन-अपेक्षाओं पर खरा न उतरने वाले कार्रवाई को तैयार रहें।

वे अपने कार्यालय के सभागार में समीक्षा बैठक कर रहे थे। अपनी प्राथमिकताओं को बताते हुए एसपी ने कहा कि आम लोगों को सुरक्षा प्रदान करना तथा भयमुक्त समाज की स्थापना करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। किसी को कानून हाथ में लेने की छूट नहीं दी जाएगी। यदि किसी ने गड़बड़ी करने का प्रयास किया तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने थाने आए पीड़ितों को न्याय दिलाने, लंबित मामलों का शीघ्र पर्दाफाश करने, गो-तस्करी रोकने, अवैध शराब के निर्माण व बिक्री न होने देने, एंटी रोमियो टीम की सक्रियता बढ़ाने, टाप टेन व पुरस्कार घोषित अपराधियों की सौ फीसद गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए मातहतों को निर्देशित किया। एसपी ने कहा कि थानों में लावारिस पड़े वाहनों का निस्तारण करने और यूपी पुलिस एप के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी देने को कहा। एएसपी एपी सिंह समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी