बंद रहा पीआइसीयू, मरीज और परिजन रहे परेशान

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज परिसर में स्थापित मिनी पीआइसीयू (पिडियाट्रिक इंटेसीव केयर यूनिट) में गुरुवार को ताला लटक रहा था और मरीज एवं तीमारदार परेशान रहे। दोपहर दो बजे के बाद वे निराश होकर घर लौट गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 11:57 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 06:10 AM (IST)
बंद रहा पीआइसीयू, मरीज और परिजन रहे परेशान
बंद रहा पीआइसीयू, मरीज और परिजन रहे परेशान

कुशीनगर: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज परिसर में स्थापित मिनी पीआइसीयू (पिडियाट्रिक इंटेसीव केयर यूनिट) में गुरुवार को ताला लटक रहा था और मरीज एवं तीमारदार परेशान रहे। दोपहर दो बजे के बाद वे निराश होकर घर लौट गए।

सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक पीआइसीयू के बाहर अपने बच्चों को लेकर परिजन बैठे रहे। न डॉक्टर थे न फार्मासिस्ट, केवल स्टॉफ नर्स बबिता मौजूद थीं। सोहनी गांव की सावित्री देवी ने बताया कि अपने बच्चे को दिखाने के लिए डॉक्टर का इंतजार कर रही हूं। सुबह से ही यहां बैठी हूं, डॉक्टर के न रहने से इलाज नहीं हो पाया। भड़सर गांव की रीता देवी ने कहा कि कक्ष में ताला लगा हुआ है। डॉक्टर के न आने से बच्चे का इलाज नहीं हो सका है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एनपी गुप्ता ने कहा कि पीआइसीयू में चिकित्सक व फार्मासिस्ट के न रहने की जानकारी नहीं है। ऐसा है तो जांच कराकर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी