ट्रक, बस व कार भिड़ंत में एक की मौत, एक दर्जन घायल

कस्बे के समीप खड्डा-पडरौना मार्ग पर शनिवार सुबह खड़ी गन्ना लदी ट्राली में तेज रफ्तार ट्रक की भिड़ंत हो गई। कोई कुछ समझ पाता कि पीछे से आई एक बस भी ट्रक में जा भिड़ी इससे बस में सवार एक की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 11:46 PM (IST)
ट्रक, बस व कार भिड़ंत में एक की मौत,  एक दर्जन घायल
ट्रक, बस व कार भिड़ंत में एक की मौत, एक दर्जन घायल

कुशीनगर : कस्बे के समीप खड्डा-पडरौना मार्ग पर शनिवार सुबह खड़ी गन्ना लदी ट्राली में तेज रफ्तार ट्रक की भिड़ंत हो गई। कोई कुछ समझ पाता कि पीछे से आई एक बस भी ट्रक में जा भिड़ी, इससे बस में सवार एक की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए। एंबुलेंस की मदद से उन्हें सीएचसी तुर्कहा ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने चार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बस सवार सभी जिले के रामकोला क्षेत्र के निवासी हैं, जो मदार चौक जा रहे थे।

खड्डा आ रही गन्ना लदी ट्राली का पहिया शुक्रवार रात 10 बजे कस्बे के समीप पंचर हो गया। ट्रैक्टर चालक बीच सड़क पर ट्राली रोक मैकेनिक की तलाश में चला गया। ट्राली रात से ही सड़क पर पड़ी रही। सुबह घने कोहरे के चलते पडरौना की तरफ से आ रहा एक ट्रक ट्राली में जा भिड़ा। इसी दौरान ट्रक के पीछे आ रही बस ट्रक में जा भिड़ी। बस में सवार अधेड़ शाकिर, अमीरुल्लाह, अमितुल्लाह,इबरार अंसारी, शकरुद्दीन, अनिरुल्लाह युवक शुकुरल्लाह, विस्मिल्लाह, सरफराज, इंसाल, फैनुल अंसारी, युवती पुनिता, महिला सावित्री देवी निवासी भरथा टोला कोहड़ा थाना रामकोला घायल हो गए। बस में 30 लोग सवार थे, जो मदार चौक जा रहे थे।

घटना की जानकारी पर जुटे लोगों ने 108 नंबर पर सूचना दी। एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुर्कहां ले जाया गया, प्राथमिक इलाज बाद डाक्टर ने घायल इबरार अंसारी, अनिरुल्लाह, शुकुरल्लाह, सरफराज, पुनिता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय अमीरुल्लाह की मौत हो गई। लोगों के अनुसार आधी रात को पडरौना की तरफ से आई एक कार भी ट्राली से भिड़ कर सड़क किनारे पलट गई। संयोग रहा कि कार सवार तीन युवक सुरक्षित बच गए। एसडीएम देशदीपक सिंह ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। घटना बाद बस चालक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी