सघन छापामारी में पांच धंधेबाज धराए

थाना क्षेत्र में स्प्रिट निर्मित शराब से हुई मौतों के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर सीओ की देखरेख में थाना प्रभारी की उपस्थिति में जगह-जगह छापेमारी की गई। शराब धंधेबाज को शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 12:04 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 12:04 AM (IST)
सघन छापामारी में पांच धंधेबाज धराए
सघन छापामारी में पांच धंधेबाज धराए

कुशीनगर : थाना क्षेत्र में स्प्रिट निर्मित शराब से हुई मौतों के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर सीओ की देखरेख में थाना प्रभारी की उपस्थिति में जगह-जगह छापेमारी की गई। शराब धंधेबाज को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को थाना क्षेत्र में तीन बस पीएसी थाने सहित तमकुही व सलेमगढ़ को मुहैया कराई गई। थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ल ने बताया कि अभियान तक कुछ ऐसे तथ्य है जिसका पर्दाफाश तो नहीं किया जाएगा, लेकिन इतना तय है कि धंधेबाज किसी भी दशा में बचेंगे नहीं। छापामारी में अहिरौलीदान, रामपुर बंगरा, सलेमगढ़, नोनिया पट्टी, बघाचौर, जवहीं दयाल, बीरवट कोहवलिया, गौरहा, वेदुपार, तमकुहीराज के गाजीपुर, वनवरिया, परसौनी बु•ाुर्ग, डिबनी बंजरवा, दाहूगंज आदि स्थानों पर छापामारी हुई है।

---

15 ¨क्वटल लहन किया नष्ट

खड्डा, कुशीनगर: तहसील के गांवों में कच्ची के धंधेबाजों को चिह्नित कर प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को एसडीएम अर¨वद कुमार व क्षेत्राधिकारी नवीन नायक ने पीएसी व पुलिस के जवानों के साथ खड्डा थाने के मदनपुर गांव में छापामारी की। 15 ¨क्वटल लहन नष्ट किया गया। हालांकि पुलिस टीम के पहुंचने के पूर्व ही धंधेबाज परिवार के सदस्यों सहित फरार हो गया था। हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति की निशानदेही पर झोपड़ियों में और जमीन में छिपा कर रखा काफी मात्रा लहन बरामद करते हुए नष्ट किया गया। कुछ घरों की छत व मुसहर बस्ती के निकट एक खाली भू-खंड से भी लहन बरामद कर नष्ट किया गया।

chat bot
आपका साथी