कुशीनगर में ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के तमकुहीराज पुलिस चौकी क्षेत्र के माधोपुर गांव के पास हुई घटना में वृद्धा के शरीर के चीथड़े सड़क पर बिखर गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 12:34 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 12:34 AM (IST)
कुशीनगर में ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत
कुशीनगर में ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत

कुशीनगर: तरयासुजान थाना के तमकुहीराज पुलिस चौकी क्षेत्र के माधोपुर बुजुर्ग के समीप पेट्रोल पंप के सामने फोरलेन पर गुरुवार को ट्रक ने बुजुर्ग महिला को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

बिहार की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से वृद्धा के शरीर के चिथड़े सड़क पर बिखर गए। उसकी शिनाख्त नगेसरी पत्नी सुकई, ग्राम गाजीपुर गांव के रूप में हुई। वह गांव-गांव में घूम कर भरण पोषण करती थी। ट्रक छोड़ चालक फरार हो गया। चौकी प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

बाइक की ठोकर से युवक घायल

कुबेरस्थान कस्बे से घर लौट रहे अमवा बुजुर्ग निवासी अनूप कुमार को अज्ञात बाइक ने बुधवार की देर शाम ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सीएचसी ले जाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। स्वजन गोरखपुर में निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

रामकोला थाना क्षेत्र के गांव सिधावे के टोला इंदरपुर के रामकिशुन गिरी के पुत्र सुरेंद्र मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए थे। पीजीआइ में उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव मिला तो स्वजन ने राजघाट गोरखपुर में उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

पेड़ की डाल गिरने से घायल युवक की मौत

कुबेरस्थान क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्राली से गेहूं लेने अपने खेत में जा रहे बेलविनया निवासी 25 वर्षीय रानू सिंह पर पेड़ की डाल टूटकर गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी