गैस सिलेंडर से लगी आग, दंपती व तीन बच्चे झुलसे

रामकोला थाने के चंदरपुर लछिया गांव में रविवार को मारपीट में दोनों पक्ष की तीन महिलाएं समेत चार लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल प्रेमा देवी को डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 11:19 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:07 AM (IST)
गैस सिलेंडर से लगी आग, दंपती व तीन बच्चे झुलसे
गैस सिलेंडर से लगी आग, दंपती व तीन बच्चे झुलसे

कुशीनगर: थाने के सोहरौना गांव में रविवार की शाम सिलेंडर लीक होने से एक व्यक्ति की रिहायशी झोपड़ी में आग लग गई। आग बुझाने के प्रयास में दंपती व तीन बच्चे झुलस गए। ग्रामवासी विजय की पत्नी रीमा खाना बना रही थीं। उसी दौरान सिलेंडर लीक होने से आग लग गई। विजय व उनकी पत्नी बुझाने की कोशिश करने लगे, लेकिन आग बेकाबू हो गई। चपेट में आने से दंपती समेत पुत्र सत्यम, शिवम व सुंदरम भी झुलस गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन सामान जलकर राख हो गए। घायलों को तुर्कहां सीएचसी भिजवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रामकोला थाने के चंदरपुर लछिया गांव में रविवार को मारपीट में दोनों पक्ष की तीन महिलाएं समेत चार लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल प्रेमा देवी को डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। घायल प्रेमा का आरोप है कि मेरा पुत्र रामप्रवेश खेत में कार्य कर रहा था। उसी दौरान कुछ लोगों हथियार से उस पर हमला कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से इलाज कराने के बाद बाइक से हम लोग घर जा रहे। डम्मर छपरा के समीप रास्ते में गांव के कुछ लोगों ने रोक कर मारे-पीटे, जिससे मुझे गंभीर चोटें आई हैं। दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि पिटाई से उनकी ओर की भी दो महिलाएं भी घायल हुई हैं। जिनका सीएचसी में इलाज कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी