सीएचसी में मरीज की पर्ची बनाने को लेकर मारपीट

कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मथौली बाजार में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आशाकर्मी के प्रति और वार्ड ब्वाय के बीच पर्ची बनवाने को लेकर मारपीट हो गई दोनों पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है पुलिस का कहना है कि सीएमओ के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 11:47 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 11:47 PM (IST)
सीएचसी में मरीज की पर्ची बनाने को लेकर मारपीट
सीएचसी में मरीज की पर्ची बनाने को लेकर मारपीट

कुशीनगर : कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मथौली बाजार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को मरीजों की पर्ची बनाने को लेकर वार्ड ब्वाय व आशा कार्यकर्ता के पति के बीच मारपीट हुई। दोनों पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

हाटा कोतवाली के पैकौली गांव के अभिषेक चौधरी पत्नी पूनम जो आशा कार्यकर्ता हैं, का उपचार कराने सीएचसी में आए थे। पर्ची बनाने को लेकर वार्ड ब्वाय अरुण कुमार से उनकी कहासुनी होने लगी। बात बिगड़ने पर दोनों लोग एक दूसरे से भिड़ गए। आशा कार्यकर्ता के पति ने थाने में तहरीर देकर कहा कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं, उपचार कराने सीएचसी में गए थे। पर्ची बनाने के लिए कहा तो वार्ड ब्वाय अरुण उलझ गए। अस्पताल के अन्य कर्मचारियों ने मिलकर उन्हें व पत्नी को मारापीटा। वार्ड ब्वाय की तहरीर में बताया गया है कि आशा कार्यकर्ता के पति पर्ची बनाने को कहे तो मैं निर्धारित पैसा मांगा। पैसा न देकर वह कहासुनी के बाद मुझे पीटने लगे। उन्होंने रजिस्टर फाड़ दिया और काउंटर पर तोड़फोड़ की। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. लक्ष्मी शंकर सिंह ने बताया कि सीएचसी में कहासुनी का मामला संज्ञान में आया। एसएचओ सुधीर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। सीएमओ के निर्देश पर ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

मोटरसाइकिल खड़ा करने को लेकर मारपीट, छह घायल

पटहेरवा थाने के जौरा बाजार गांव के चमन चौराहे पर गुरुवार की शाम दुकान के सामने बाइक खड़ा करने को लेकर कहासुनी के बाद दो पक्षों में मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों से छह लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है। समझा-बुझाकर पुलिस ने मामला शांत कराया।

चौराहे पर मुन्ना कुशवाहा की मोटरसाइकिल पार्ट रिपेयरिग की दुकान है। दुकान के सामने एक व्यक्ति मोटरसाइकिल खड़ा किया था। दुकानदार ने हटाने को कहा तो बाइक चालक गाली देने लगा। देखते ही देखते दोनों तरफ से गुटबंदी हो गई और जमकर मारपीट हुई। चौराहा पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन कोई समझाने बुझाने का साहस नहीं जुटा पाया। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि दुकानदार ने तहरीर दी है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी