राष्ट्रीय राजमार्ग पर सक्रिय है ट्रक लुटेरों का गिरोह

राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक लुटेरों का गिरोह सक्रिय है। ट्रकों से डीजल व टायर चोरी करने की घटनाएं तो हर रोज सामने आ रहीं है। अब यह गिरोह ट्रक चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देने लगा है। हाल के दिनों में सामने आई घटनाओं ने हाईवे पर पुलिसिया चौकसी के दावे की पोल खोल दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jan 2020 06:05 AM (IST)
राष्ट्रीय राजमार्ग पर सक्रिय है ट्रक लुटेरों का गिरोह
राष्ट्रीय राजमार्ग पर सक्रिय है ट्रक लुटेरों का गिरोह

कुशीनगर: राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक लुटेरों का गिरोह सक्रिय है। ट्रकों से डीजल व टायर चोरी करने की घटनाएं तो हर रोज सामने आ रहीं है। अब यह गिरोह ट्रक चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देने लगा है। हाल के दिनों में सामने आई घटनाओं ने हाईवे पर पुलिसिया चौकसी के दावे की पोल खोल दी है।

शनिवार रात पटहेरवा थाने के पटहेरिया चैराहे से ट्रक संख्या यूपी 57 टी-2755 चोरी हो गई। ट्रक की तलाश में जुटी पुलिस ने बिहार बार्डर पर स्थित टोल टैक्स टड़वा का सीसीटीवी कैमरा को खंगाला तो तड़के साढ़े तीन बजे ट्रक टोल टैक्स के रास्ते बिहार सीमा में प्रवेश करते नजर आ रहा है। जनवरी के पहले हफ्ते में तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव हरिहरपुर से चावल लदे ट्रक के चोरी की घटना सामने आई थी।

ट्रक मालिक की तहरीर पर मामला दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस को ट्रक के महराजगंज टोल टैक्स से ट्रक के गुजरने का पता लगा पर अब तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। सितंबर 2019 में पटहेरिया निवासी साधु शरण राव के ट्रक के चार पहिये चोर खोल ले गये थे।

ट्रक पटहेरिया चौराहे पर खड़ी थी। सितंबर में ही पटहेरिया चैराहे पर खड़े ट्रेलर से 300 लीटर डीजल चोरी की घटना भी सामने आई थी। ट्रेलर के चालक सत्येंद्र मिश्र निवासी कटेया बिहार ने इस मामले में पटहरेवा थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था। पर पुलिस इस गिरोह पर नकेल नहीं कस पा रही।

सीओ नितेश प्रताप सिंह ने कहा कि हाईवे पर सक्रिय गिरोह के पर्दाफाश को लेकर विशेष रणनीति के तहत कार्य चल रहा। जल्द ही इसका नतीजा दिखेगा और गिरोह का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी