बाइक चोरी करते धराया, पूछताछ कर रही पुलिस

कुशीनगर की पटहेरवा पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले को पकड़ा है उससे चल रही पूछताछ में आरोपित बार-बार नाम-पता बदल रहा है उसके बताए पते की पुलिस सत्यापन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 11:08 PM (IST)
बाइक चोरी करते धराया, पूछताछ कर रही पुलिस
बाइक चोरी करते धराया, पूछताछ कर रही पुलिस

कुशीनगर : पटहेरवा थाना क्षेत्र के पटहेरिया में शनिवार को बाइक चोरी करते बदमाश को पकड़कर दुकानदारों ने पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ के दौरान आरोपित बार-बार अपना नाम, पता बदलता रहा। खबर लिखे जाने तक पुलिस बताए नाम, पते का सत्यापन करने में जुटी रही।

थाना क्षेत्र के गांव मोगलपुरा निवासी सुनील सिंह भतीजे के जन्मदिन पर केक खरीदने शाम को बाइक से गांव पटहेरिया के चौराहे पर आए थे। दुकान के समीप बाइक खड़ी कर केक खरीदने लगे। इस बीच एक युवक ने लाक तोड़ उनकी बाइक स्टार्ट कर दी। दुकान पर खड़ा एक अन्य युवक शंका होने पर दौड़कर बाइक का पिछला हिस्सा पकड़ शोर मचाने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। बाइक पर अपरिचित युवक को बैठे देख सुनील भी शोर मचाते हुए वह युवक को पकड़ लिए। भीड़ ने बाइक लिफ्टर की जमकर धुनाई कर दी। दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर थाने ले गई। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर उसकी पहचान की जा रही है। मामले में कार्रवाई होगी।

नहर में लावारिस मिली बाइक

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के पोखरभिडा गांव के पास देवरिया शाखा में खोट्ठा रेगुलेटर के समीप शनिवार की सुबह एक बाइक लावारिश हालत में मिली तो किसी ने पुलिस को सुचना दी। थानाध्यक्ष विवेकानंद यादव ने कहा कि बाइक थाने लाई गई है, छानबीन की जा रही है।

घर के सामाने से बाइक चोरी

शुक्रवार की रात तरयासुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ गांव के निकट फोरलेन पर स्थित मकान के सामने खड़ी बाइक को चोरों ने चुरा लिया। बाइक नरेश शाह निवासी कुचायकोट थाना कुचायकोट जिला गोपालगंज बिहार की है, वह सलेमगढ़ में मकान लेकर रहते हैं। चौकी प्रभारी बहादुरपुर धनंजय राय ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी