बहनोई ने ही दोस्त संग मिलकर की थी किशोरी की हत्या

तरयासुजान थाने के गांव गढ़हिया चितामणि निवासी किशोरी की हत्या उसके बहनोई ने ही अपने दोस्त संग मिल कर की थी। किशोरी बहनोई पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। आरोपित बहनोई और दोस्त दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 11:24 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 11:24 PM (IST)
बहनोई ने ही दोस्त संग मिलकर की थी किशोरी की हत्या
बहनोई ने ही दोस्त संग मिलकर की थी किशोरी की हत्या

कुशीनगर : तरयासुजान थाने के गांव गढ़हिया चितामणि निवासी किशोरी की हत्या उसके बहनोई ने ही अपने दोस्त संग मिल कर की थी। किशोरी बहनोई पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। आरोपित बहनोई और दोस्त दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी विनोद कुमार मिश्र ने मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में किशोरी हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए यह जानकारी दी। एसपी ने कहा कि उक्त गांव निवासी सुरेश चौहान की पुत्री विक्की 16 वर्ष शनिवार की रात पड़ोस में पीड़िया का गीत गाने गई थी। रात एक बजे तक उसके वापस न आने पर परिजनों ने तलाश की पर सुराग नहीं मिला। सुबह घास काटने जा रहे बच्चों ने गांव के बाहर सरसो के खेत में किशोरी का शव देख इसकी सूचना गांव में दी।

मुकदमा दर्ज कर छानबीन की गई तो मृतका के बहनोई राजकुमार चौहान निवासी चौपथिया की भूमिका संदिग्ध पाई गई। पुलिस ने उसे हिरासत में ले पूछताछ की तो उसने सच्चाई बयां कर दी। बताया कि विक्की व उसके बीच काफी समय से संबंध था। वह कुछ दिनों से शादी के लिए दबाव बना रही थी। इससे निजात पाने के लिए अपने दोस्त संदीप सिंह निवासी जमसड़ियां संग मिल कर उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के तहत घटना वाली रात उसे गांव के बाहर मिलने के लिए बुलाया, जहां हम और संदीप बाइक से पहुंचे हुए थे। विक्की के आने पर उसे खेत के निकट सुनसान जगह ले गए और मफलर से गला कस कर उसकी हत्या कर दी। एसपी ने कहा कि राजकुमार दो बच्चों का पिता है। राजकुमार व संदीप को तरयासुजान रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम को पांच हजार रुपये से पुरस्कृत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी