झोलाछाप की लापरवाही से युवक की मौत

कड़ाधाम थाना क्षेत्र के दुवाना रामपुर गांव में झोलाछाप की लापरवाही के चलते हाइड्रोशील का ऑपरेशन होने के बाद युवक की इंफेक्शन फैलने से मौत हो गई। परिवार के लोगों ने झोलाछाप पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 12:02 AM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 12:02 AM (IST)
झोलाछाप की लापरवाही से युवक की मौत
झोलाछाप की लापरवाही से युवक की मौत

टेंवा : कड़ाधाम थाना क्षेत्र के दुवाना रामपुर गांव में झोलाछाप की लापरवाही के चलते हाइड्रोशील का ऑपरेशन होने के बाद युवक की इंफेक्शन फैलने से मौत हो गई। परिवार के लोगों ने झोलाछाप पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

दुवाना रामपुर निवासी बजरंगी लाल ने बताया कि उसके 18 वर्षीय बेटे अंकित ने 30 सितंबर को क्षेत्र के ही एक झोलाछाप की मदद से मंझनपुर के निजी अस्पताल में हाइड्रोशील का ऑपरेशन कराया था। कुछ दिनों बाद ही झोलाछाप के कहने पर वह घर आ गया और नियमित दवा का सेवन करने लगा। झोलाछाप ने सप्ताह भर पहले अपनी क्लीनिक में टांके काटते हुए युवक की ड्रेसिंग की। इसके बाद से सड़न शुरू हो गई। झोलाछाप ने लापरवाही बरतते हुए मनमाने तरीके से उसका इलाज किया। कई बार परिवार के लोगों ने अस्पताल ले जाने की बात कही, लेकिन झोलाछाप ठीक हो जाने का आश्वासन देता रहा। शनिवार रात अंकित ने तड़प कर दम तोड़ दिया। इंस्पेक्टर राकेश तिवारी का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी