सिराथू में मालगाड़ी से कोयला चोरी का वीडियो वायरल

संसू सिराथू गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रही कोयला लदी मालगाड़ी सिराथू में लाल बत्ती होने से रोक दी गई। मालगाड़ी के रुकते ही डिब्बा में दो युवक चढ़े और इत्मिनान से तीन बोरी कोयला उतारा। इसके बाद चले गए। इस पूरे घटनाक्रम को एक यात्री ने कैमरे में कैद कर लिया। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jul 2019 11:56 PM (IST) Updated:Sun, 21 Jul 2019 06:24 AM (IST)
सिराथू में मालगाड़ी से कोयला चोरी का वीडियो वायरल
सिराथू में मालगाड़ी से कोयला चोरी का वीडियो वायरल

संसू, सिराथू : गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रही कोयला लदी मालगाड़ी सिराथू में लाल बत्ती होने से रोक दी गई। मालगाड़ी के रुकते ही डिब्बा में दो युवक चढ़े और इत्मिनान से तीन बोरी कोयला उतारा। इसके बाद चले गए। इस पूरे घटनाक्रम को एक यात्री ने कैमरे में कैद कर लिया। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया।

वायरल वीडियो रेलवे स्टेशन में संचालित जीआरपी पुलिस चौकी के ठीक सामने का होने से जीआरपी और आरपीएफ पुलिस कर्मियों में हडकंप मच गया है। शुक्रवार की देर शाम खबर लिखने तक कोयला चोरी करने वालों का कोई सुराग नहीं लग सका। सिराथू में रेलवे का कोयला चोरी करना पेशे का रूप ले लिया है। स्थानीय पुलिस तमाशबीन बनी है। रेलवे की संपति की सुरक्षा आरपीएफ और जीआरपी पुलिस का दायित्व है। इसके बाद भी संजीदगी नहीं बरतती जा रही है। कई दुकानों में जल रहा चोरी का कोयला

कोयला चोरी का यह मामला कोई नया नहीं है। पुलिस की निष्क्रियता से चोर खुलेआम कोयला चोरी करते हैं। रेलवे स्टेशन के इर्द गिर्द चाय की कई दुकानों में चोरी का कोयला जलता है। वायरल वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है। रेल संपत्ति की सुरक्षा का जिम्मा आरपीएफ पुलिस का है। फिर भी जांच कर चोरी करने वालों पर कार्रवाई कराई जाएगी।

हरि कुमार सिंह, जीआरपी चौकी इंचार्ज सिराथू। वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। जांच कराई जा रही है जिसने चोरी की है उसकी जांच के लिए पत्र भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

शिवबली, स्टेशन मास्टर सिराथू।

chat bot
आपका साथी