ट्रक मालिक को बंधक बनाकर पीटा, मांगे छह लाख

सरायअकिल थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित फकीराबाद मोहल्ला में रुपये लेनदेन के मामले में तीन युवकों ने ट्रक मालिक को बंधक बनाकर पिटाई की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मंगलवार को तीनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 10:46 PM (IST)
ट्रक मालिक को बंधक बनाकर पीटा, मांगे छह लाख
ट्रक मालिक को बंधक बनाकर पीटा, मांगे छह लाख

कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित फकीराबाद मोहल्ला में रुपये लेनदेन के मामले में तीन युवकों ने ट्रक मालिक को बंधक बनाकर पिटाई की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मंगलवार को तीनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा प्रांत के पानीपत, मॉडल टाउन जाटल नंदविहार कालोनी निवासी आशीष सिंह पुत्र रणवीर सिंह ने बताया कि तीन माह पहले उसने अपनी ट्रक मनोज केसरवानी निवासी फकीराबाद के बाद भेजी। मनोज ने ट्रक में चावल लदवाया और हरियाणा बेचने के लिए भेज दिया। आशीष सिंह के ट्रक का ड्राइवर माल लोडकर ले गया था। इस बीच रास्ते में ट्रक चोरी हो गया। कुछ दिनों बाद गैर जनपद में ट्रक तो मिला, लेकिन खाद्यान्न नहीं मिला। मामले में मनोज ने आशीष सिंह से संपर्क किया तो उसने चालक की तलाश किए जाने की बात कही। इस बीच मनोज व उसके साथियों ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया और सरायअकिल लेकर आ गए। कई बार आशीष ट्रक लेने के लिए उनके पास पहुंचा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आशीष का आरोप है कि दो माह पहले मनोज अपने साथी राकेश व मुकेश के साथ मिलकर उसे बंधक बना लिया और एक कमरे में बंद कर दिया। खाद्यान्न के बदले छह लाख रुपये की मांग की। साथ उसकी पिटाई भी की। किसी तरह चंगुल से छूटी आशीष ने थाना समेत अफसरों से गुहार लगाई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़ित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

chat bot
आपका साथी