अपने ही बुने जाल में फंसे तीन युवक, भेजा गया जेल

सरायअकिल थाना क्षेत्र के किशुनपुर अंबारी गांव में चुनावी रंजिश को लेकर साजिश कर अपने भाई को साजिश कर फंसाने वाले युवक व उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के जुर्म कबूल करने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में मामले का पर्दाफाश किया। इसके बाद तीनों आरोपितों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेजवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:34 PM (IST)
अपने ही बुने जाल में फंसे तीन युवक, भेजा गया जेल
अपने ही बुने जाल में फंसे तीन युवक, भेजा गया जेल

जासं, कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के किशुनपुर अंबारी गांव में चुनावी रंजिश को लेकर साजिश कर अपने भाई को साजिश कर फंसाने वाले युवक व उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के जुर्म कबूल करने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में मामले का पर्दाफाश किया। इसके बाद तीनों आरोपितों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेजवाया।

किशुनपुर अंबारी निवासी सद्दाम को पंचायत चुनाव के समय पुलिस ने गोमांस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। आरोपित सद्दाम की पत्नी चुनावी मैदान में शामिल थी और जीत हासिल किया। कुछ दिनों बाद पुलिस ने गांव के ही मस्सन अली की सूचना पर सद्दाम के रिश्तेदार इश्तियाक के घर व गाड़ी से डेढ़ किलो गांजा व तमंचा, कारतूस बरामद किया। पुलिस ने अपने इस गुडवर्क को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की तो आशंका हुई कि कितना गांजा व तमंचा इश्तियाक के यहां रखा है, इतनी सटीक जानकारी मस्सन को कैसे हुई। पुलिस ने इश्तियाक को छोड़ जब मस्सन से पूछताछ शुरू की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। एसओजी प्रभारी संजय गुप्ता के मुताबिक पकड़े गए मस्सन ने बताया कि सद्दाम को फंसाने के बाद इश्तियाक को उसके भाई शहबाज के अलावा मोहम्मद समीर के साथ मिलकर यह साजिश रची है। गांजा व तमंचा उसने गैर जनपद से खरीदकर लाने और शहबाज की मदद से भाई इश्तियाक के घर व गाड़ी में छिपाने की भी बात बताई। पुलिस ने समीर व शहबाज को भी गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पर्दाफाश के बाद आरोपितों को जेल भेजवाया गया।

chat bot
आपका साथी