पिता-पुत्र की हत्या में तीन गिरफ्तार

पिपरी के कस्बा चायल में शुक्रवार तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक युवक व मासूम की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश करते हुए शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 10:15 PM (IST)
पिता-पुत्र की हत्या में तीन गिरफ्तार
पिता-पुत्र की हत्या में तीन गिरफ्तार

कौशांबी : पिपरी के कस्बा चायल में शुक्रवार तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक युवक व मासूम की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश करते हुए शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

कस्बा चायल के वार्ड नं. 10 कृष्णानगर निवासी वकील उर्फ नौसे (32) पुत्र सफीक सिलाई का काम करता था। उनका साढू जो तंत्र-मंत्र करता है। उसका मृतक नौसे के घर में अकसर आना-जाना था। शुक्रवार सुबह संदिग्ध हालत में कमरे के अंदर संदिग्ध हालत में पिता और पुत्र मृत पाए गए, जबकि पत्नी दूसरे कमरे में बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ और मौका-ए-वारदात पर मिले साक्ष्य के बाद तंत्र-मंत्र करने वाले साढू सफदर अली उर्फ बबलू को शुक्रवार को प्रयागराज के मुंडेरा से हिरासत में लिया। पूछताछ में सफदर अली ने बताया कि अपनी पत्नी नूरी, मृतक नौसे की पत्नी गुलनाज व उसके साथ मिलकर मंत्र-मंत्र करते थे। इसी के चलते नौसे व दो वर्षीय मासूम पुत्र अरमान की जान गई है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि हत्यारोपित सफदर अली, नूरी व गुलनाज गिरफ्तार लिया गया है। नाबालिग भी बना कत्ल का मुजरिम

पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बे में वकील अहमद उर्फ नौसे और उनके बेटे के हत्याकांड के मामले में मृतक के साढू सफदर अली के 14 वर्षीय पुत्र को भी पुलिस ने हत्या का आरोपित मानते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग की गिरफ्तारी कर थाना में रखा गया है। चाइल्ड गाइड लाइन के मुताबिक उसे बाल संरक्षण सुधार गृह में भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी