11 घरों से लाखों की गृहस्थी खंगाल ले गए चोर

जासं कौशांबी सैनी व कौशांबी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में चोरों ने 11 घरों से लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। सुबह जानकारी होने पर मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने निरीक्षण के बाद केस दर्ज किया। घटना के बाद से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 10:51 PM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 10:51 PM (IST)
11 घरों से लाखों की गृहस्थी खंगाल ले गए चोर
11 घरों से लाखों की गृहस्थी खंगाल ले गए चोर

जासं, कौशांबी : सैनी व कौशांबी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में चोरों ने 11 घरों से लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। सुबह जानकारी होने पर मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने निरीक्षण के बाद केस दर्ज किया। घटना के बाद से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी मोहम्मद यासीन व फिरोज सगे भाई हैं। दोनों अलग-अलग घर में परिवार के साथ रहते हैं। दो दिन पहले एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए दोनों भाई अपने परिवार के साथ वाराणसी गए हुए थे। रविवार की रात चोरों ने गांव में धावा बोला और दोनों के घर को अपना निशाना बनाया। ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने यासीन के घर से एक लाख 30 हजार रुपये नकदी और दो लाख रुपये की गृहस्थी पार कर दी। जबकि फिरोज के घर से चोरों ने डेढ़ लाख रुपये की गृहस्थी पार कर दी। पड़ोस में ही रह रहे अच्छन मियां का परिवार भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए कहीं गया था। उसके यहां भी ताला तोड़कर चोरों ने पांच हजार रुपया नकदी पार कर दिया।

इसी तरह कौशांबी थाना क्षेत्र के अरखा सिघवल गांव में चोरों ने रविवार की रात सात घरों को अपना निशाना बनाया। पीछे की दीवार में सेंधमारी कर चोरों ने सुरेश के घर से तीन हजार रुपया नकदी, 10 हजार रुपये के बर्तन व कपड़े आदि, खूंटी के घर से बर्तन, कपड़ा, मुन्नीलाल के घर से बर्तन, कपड़ा व तीन हजार रुपया नकदी पार कर दिया। इसी तरह गुरुप्रसाद, डूढ़े प्रसाद, रमेश व अमरावती के घर से भी चोरों ने सेंधमारी कर हजारों रुपये का सामान पार कर दिया। सुबह जानकारी होने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। निरीक्षण के बाद पुलिस ने सभी मामलों में केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी