अनुपस्थित कर्मियों का सीडीओ ने रोका वेतन

जासं कौशांबी मुख्य विभाग अधिकारी ने सात दिनों के अंदर दूसरी बाद विकास भवन के कार्यालयों का निरीक्षण किया है। जहां जिला कृषि अधिकारी उनको दूसरी बार गैर हाजिर मिले तो वहीं जिला राष्ट्रीय बचत कार्यालय का ताला ही सुबह सवा दस बजे तक नहीं खुला। उन्होंने गायब रहे सभी कर्मचारियों से जवाब मांगा है। इसके साथ ही उनके विभाग को निर्देश दिया है कि गैर हाजिर कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटा जाए। साथ ही सभी से एक सप्ताह के अंदर जवाब मांगें व बिना स्वीकृत के काटा गया वेतन न दिया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Jun 2019 11:23 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2019 11:23 PM (IST)
अनुपस्थित कर्मियों का सीडीओ ने रोका वेतन
अनुपस्थित कर्मियों का सीडीओ ने रोका वेतन

जासं, कौशांबी : मुख्य विभाग अधिकारी ने सात दिनों के अंदर दूसरी बाद विकास भवन के कार्यालयों का निरीक्षण किया है। जहां जिला कृषि अधिकारी उनको दूसरी बार गैर हाजिर मिले तो वहीं जिला राष्ट्रीय बचत कार्यालय का ताला ही सुबह सवा दस बजे तक नहीं खुला। उन्होंने गायब रहे सभी कर्मचारियों से जवाब मांगा है। इसके साथ ही उनके विभाग को निर्देश दिया है कि गैर हाजिर कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटा जाए। साथ ही सभी से एक सप्ताह के अंदर जवाब मांगें व बिना स्वीकृत के काटा गया वेतन न दिया जाए।

सीडीओ इंद्रसेन सिंह ने सोमवार 10:05 बजे विकास भवन स्थित कार्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान परियोजना अधिकारी कार्यालय डूडा में तैनात सीएमएम कमरान अहमद गायब मिले। जिला कार्यक्रम प्रबंधन इकाई कौशल विकास मिशन कार्यालय में एमआइएस मैनेजर रवि प्रकाश नहीं मिले। सहायक अभियंता लद्यु सिचाई कार्यालय में अमीन के पद में तैनात संजय उपाध्याय बिना कोई कारण बताए सात मई से अनुपस्थित हैं। मुख्य पशुचिकित्साधिकारी कार्यालय में कनिष्ठ सहायक रहे लवकुश कुमार अनुपस्थित मिले। नेहरू कल्याण केंद्र कार्यालय में तैनात जिला युवा समन्वयक एके चतुर्वेदी, जिला समाज कल्याण विकास में तैनात मोहम्मद आरिफ फसीही, लेखाकार योगेंद्र कुमार श्रीवास्तव नहीं मिले। अधिशासी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण विभाग में शैलेंद्र कुमार कनिष्ठ सहायक, मनोज कुमार चतुर्वेदी चतुर्थ श्रेणी, संजय कुमार वर्मा वाहन चालक अनुपस्थित रहे। जिला कृषि अधिकारी अभय राज सिंह अपने कार्यालय में नहीं मिले। जिला राष्ट्रीय बचत कार्यालय में ताला बंद मिला। उन्होंने सभी अनुपस्थित कर्मचारियों का एक दिन के वेतन काटे जाने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही कहा है कि सभी से सात दिनों के अंदर जवाब मांगा जाए। अनुपस्थित के दिन किसी भी कर्मचारी का वेतन उनकी अनुमति के बिना न जारी किया जाए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी