सांसद खेल प्रतियोगिता में 800 मीटर की दौड़ में राज को प्रथम, योगेश को मिला दूसरा स्थान

ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए सात दिवसीय खंड स्तरीय सांसद खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। सिराथू ब्ल़ाक के विठ्ठल भाई पटेल इंटर कालेज मैदान उदिहीन खुर्द में चौथे दिन बुधवार को 800 मीटर की दौड़ में गोपालपुर गांव के राज कैथल को प्रथम व कोखराज के योगेश दूसरे स्थान पर रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:47 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:47 PM (IST)
सांसद खेल प्रतियोगिता में 800 मीटर की दौड़ में राज को प्रथम, योगेश को मिला दूसरा स्थान
सांसद खेल प्रतियोगिता में 800 मीटर की दौड़ में राज को प्रथम, योगेश को मिला दूसरा स्थान

कौशांबी। ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए सात दिवसीय खंड स्तरीय सांसद खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। सिराथू ब्ल़ाक के विठ्ठल भाई पटेल इंटर कालेज मैदान उदिहीन खुर्द में चौथे दिन बुधवार को 800 मीटर की दौड़ में गोपालपुर गांव के राज कैथल को प्रथम व कोखराज के योगेश दूसरे स्थान पर रहे।

सांसद खेल प्रतियोगिता का आयोजन 21 नवंबर से किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में ब्लाक क्षेत्र के खिलाड़ियों को अवसर दिया जा रहा है। सिराथू क्षेत्र के खेल का आयोजन विट्ठल भाई पटेल इंटर कालेज के मैदान में हो रहा है। जिसमें बालवाल, क्रिकेट, दौड़, कबड्डी, लंबी कूद, गोला फेंक में 1100 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। बुधवार की सुबह तेरहरा व विठ्ठल भाई पटेल के बीच क्रिकेट मैंच में पहले बैटिग करते हुए विट्ठल भाई पटेल टीम ने 66 रन बनाएं। दूसरी पारी में बैटिग करने उतरी तेरहरा टीम 27 रन बनाकर आल आउट हो गई। दूसरा मुकाबला उदय श्याम कालेज सिराथू व टेंगाई के बीच हुआ। इसमें तीन रन से टेगाई टीम विजई रही। कबड्डी में बालिका वर्ग से टेंगाई की टीम पहले व विट्ठल भाई पटेल की छात्राओं को दूसरा स्थान मिला। बालीवाल प्रतियोगिता में भदवां व टेंगाई के बीच में कड़े मुकाबले में टेगाई टीम ने जीत दर्ज की। 400 मीटर की दौड़ में बालक वर्ग से कलीम पहले स्थान पर रहे। वहीं देवखरपुर के मोनू को द्वितीय स्थान मिला। 300 मीटर की दौड़ में कुंड्रावी के पुष्पराज पहले व शिवा दूसरे नंबर पर रहे। निर्णायक मंडल के रूप में क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अंशू मिश्रा, प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष ईश्वर सिंह रहे। सभी विजेता खिलाड़ियों को मेडल देकर पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर राजेंद्र सिंह, विवेक सिंह, जिला पंचायत सदस्य तूफान सिंह यादव आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी