संदिग्ध हालत में किसान की मौत, थाने पहुंचे परिजन

संसू, मूरतगंज : कोखराज थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में एक किसान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस पर परिवार के लोग थाने पहुंचे और मृतक का पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की मांग करने लगे। करीब दो घंटे तक बैठे परिवार वालों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 08:52 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jul 2018 08:52 PM (IST)
संदिग्ध हालत में किसान की मौत, थाने पहुंचे परिजन
संदिग्ध हालत में किसान की मौत, थाने पहुंचे परिजन

संसू, मूरतगंज : कोखराज थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में एक किसान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस पर परिवार के लोग थाने पहुंचे और मृतक का पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की मांग करने लगे। करीब दो घंटे तक बैठे परिवार वालों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। देर शाम तक परिवार के लोग थाने के बाहर बैठे रहे।

लालपुर निवासी 35 वर्षीय रामबाबू शुक्रवार की दोपहर खेत की तरफ गया हुआ था। बाजरा बोआई के दौरान अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और वह गश खाकर गिर गया। उसे तड़पता देख आसपास खेत में रहे लोगों के होश उड़ गए। जानकारी होने पर परिजन भी खेत की तरफ पहुंचे। गंभीर हालत में रामबाबू को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। संदिग्ध हालात में हुई मौत को लेकर परिवार के लोग तरह-तरह की आशंका जाहिर कर रहे हैं। मृतक को अस्पताल में छोड़ परिजन थाने पहुंचे और पोस्टमार्टम कराने की बात कही। इसके बावजूद वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने साधारण मौत की बात कहकर परिजनों को हटाने का प्रयास किया लेकिन देर शाम तक वह थाने के बाहर बैठे रहे। अब तक मृतक को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया है।

-----------

खेत में बाजरा की बोआई करते समय अचानक रामबाबू गिर गया और उसकी हालत बिगड़ी है। प्रथम ²ष्ट्या जांच में साधारण मौत की बात सामने आ रही है। यदि परिवार के लोग संदिग्ध मौत मान रहे हैं तो पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

- योगेंद्र प्रताप ¨सह, इंस्पेक्टर कोखराज।

chat bot
आपका साथी