शराब न मिली तो सगे भाइयों ने पी ली स्प्रिट, एक की मौत Prayagraj News

लॉकडाउन के चलते इन दिनों शराब की दुकानें बंद हैं। अमन अपने भाई पवन के घर पहुंचा। दोनों को शराब के बजाय कहीं से स्प्रिट मिल गई। इस पर दोनों भाइयों ने उसे पी लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 09:31 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 10:07 PM (IST)
शराब न मिली तो सगे भाइयों ने पी ली स्प्रिट, एक की मौत Prayagraj News
शराब न मिली तो सगे भाइयों ने पी ली स्प्रिट, एक की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशांबी में मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सिरचनपुर गांव में पुलिस लाइन के फालोवर के दो बेटों ने शराब की जगह स्प्रिट पी ली। इससे एक युवक की मौत हो गई। जबकि छोटे भाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया।

पिता पुलिस लाइन में हैं फालोवर

कोखराज के टीकरडीह निवासी शंभू प्रसाद पुलिस लाइन में फालोवर है। उसका 32 वर्षीय बेटा पवन सिरचनपुर गांव में दूसरे मकान में रहता है। लॉकडाउन के चलते इन दिनों शराब की दुकानें बंद हैं। छोटे भाई अमन के अनुसार, शुक्रवार की शाम वह अपने भाई पवन के घर पहुंचा। दोनों को शराब के बजाय कहीं से स्प्रिट मिल गई। इस पर दोनों भाइयों ने उसे पी लिया। कुछ देर बाद उनकी हालत बिगड़ गई ।

बडे भाई की अस्‍पताल में मौत, दूसरे भाई की हालत गंभीर

सुबह जब शंभू ने बेटों के पास फोन किया तो कॉल नहीं रिसीव हुआ। खोजते हुए शंभू सिचरनपुर गांव पहुंचा। दोनों को बदहवास हालत में देख उसके होश उड़ गए। एंबुलेंस की मदद से दोनों भाइयों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान पवन की मौत हो गई। जबकि अमन की हालत गंभीर है।

पवन की माैत से घर में मचा है कोहराम

पवन की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। बेटे की मौत से पिता की आंखों से आंसू थम नहीं रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस संबंध में एसपी अभिनंदन का कहना है कि कोई कीटनाशक पीने से मौत का मामला सामने आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किस स्तर का कीटनाशक था, इसकी पुष्टि होगी।

chat bot
आपका साथी