सड़क किनारे गड्ढे में मिली युवक की लाश

कौशांबी पिपरी खटांगी गांव गड्ढे में युवक खून से लथपथ शव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Dec 2019 11:05 PM (IST) Updated:Thu, 19 Dec 2019 06:04 AM (IST)
सड़क किनारे गड्ढे में मिली युवक की लाश
सड़क किनारे गड्ढे में मिली युवक की लाश

पिपरी थाना क्षेत्र के खटांगी गांव के पास सड़क किनारे एक गड्ढे में युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। बगल में ही बाइक भी बरामद हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना को लेकर लोग हत्या या फिर सड़क हादसे का कयास लगा रहे हैं।

चरवा थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी किसान कमलेश प्रसाद के 27 वर्षीय बेटे राकेश की ससुराल खटांगी गांव में है। मंगलवार को वह अपनी ससुराल गया था। स्वजनों की मानें तो शाम को वह कदिलापुर बाजार किसी काम से गया था, लेकिन देर शाम तक वह न तो घर पहुंचा और न ही ससुराल। सुबह खटांगी के कुछ लोगों ने उसकी लाश गांव के बाहर सड़क किनारे एक गड्ढे में पड़ी हुई देखी। नजदीक ही बाइक भी पड़ी थी। देखते ही देखते मौके पर लोग इकट्ठा हो गए। रोते-बिलखते ससुरालवाले भी पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्वजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं, कोतवाल पवन त्रिवेदी का कहना है कि घटनास्थल को देखने के बाद प्रथम ²ष्ट्या सड़क हादसा ही प्रतीत हो रहा है। स्वजनों का भी कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी