जुए की फड़ पर दो गुटों में टकराव, जुआरियों में हुआ जमकर खून-खराबा

मंझनपुर के नारा गाव में एक बाग में चल रही जुए की फड़ पर पैसे के लेनदेन को लेकर गुरुवार को मारपीट हो गई। जिसमें फतेहपुर जनपद के खागा का एक युवक जख्मी हो गया। मामले की तहरीर देने गए पीड़ित को पुलिस ने भगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 12:32 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 12:32 AM (IST)
जुए की फड़ पर दो गुटों में टकराव, जुआरियों में हुआ जमकर खून-खराबा
जुए की फड़ पर दो गुटों में टकराव, जुआरियों में हुआ जमकर खून-खराबा

कौशांबी। मंझनपुर के नारा गाव में एक बाग में चल रही जुए की फड़ पर पैसे के लेनदेन को लेकर गुरुवार को मारपीट हो गई। जिसमें फतेहपुर जनपद के खागा का एक युवक जख्मी हो गया। मामले की तहरीर देने गए पीड़ित को पुलिस ने भगा दिया।

नारा गाव के बाहर स्थित एक अमरूद के बाग में हर रोज जुआ होता है। इसमें गैर जनपद के लोग भी शामिल होते हैं। गुरुवार की शाम फतेहपुर के खागा के एक जुआरी ने पाच हजार का दाव लगाया और पत्ते उसके पक्ष में नहीं आए। इस पर उसने रुपये देने से इन्कार कर दिया। आरोप है कि इसी बात को लेक वहा मारपीट हो गई। जिसमें दाव लगाने वाला युवक जख्मी हो गया। पीड़ित मामले की तहरीर लेकर चौकी पहुंचा। आरोप है कि वहा से सिपाहियों ने उसे भगा दिया। आए दिन होने वाली इन घटनाओं ने लोगों की समस्या बढ़ा दी है। भूमि विवाद में हमलावरों ने दंपती को पीटा, लहूलुहान

सराय अकिल थाना क्षेत्र के सुरसेनी गाव में गुरुवार की सुबह आपसी बंटवारे को लेकर सगे भाई ने एक भाई और उसकी पत्नी को पीटकर घायल कर दिया। मोहल्ले के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शात कराया। पीड़ितों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

सुरसेनी गाव निवासी दीपक मिश्रा पुत्र बुधनारायण मिश्रा ने बताया कि वह तीन भाई हैं। घरेलू जमीन के बंटवारे को लेकर भाइयों के बीच आपसी विवाद चल रहा है। उसके हिस्से की जमीन को दोनों भाई हड़पना चाहते हैं। इसी बात को लेकर गुरुवार की सुबह भाइयों के बीच विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि उसके दोनों भाइयों ने परिवार संग उसको लाठी डंडो से पीटना शुरू कर दिया। पति को पिटता देख बीच बचाव करने पहुंची पत्नी बबली मिश्रा की भी उन्होंने पिटाई कर दी। मारपीट में दोनों घायल हो गए। मोहल्ले के लोगों ने बीच बचाव कर झगड़ा शात कराया।

chat bot
आपका साथी