मैदान में उतरने को खिलाड़ी तैयार पर नहीं हैं कोच

जिला स्टेडियम में खिलाड़ी तो प्रतिदिन आते हैं लेकिन कोच न होने से उनके कैंप नहीं हो रहे हैं। ऐसे में कौशांबी के खिलाड़ियों को निराशा हो रही है। खिलाड़ियों ने जल्द कोच उपलब्ध कराए जाने की मांग की है। उन्होंने क्रीड़ा अधिकारी से भी इस संबंध में चर्चा की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:33 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:33 AM (IST)
मैदान में उतरने को खिलाड़ी तैयार पर नहीं हैं कोच
मैदान में उतरने को खिलाड़ी तैयार पर नहीं हैं कोच

कौशांबी : जिला स्टेडियम में खिलाड़ी तो प्रतिदिन आते हैं, लेकिन कोच न होने से उनके कैंप नहीं हो रहे हैं। ऐसे में कौशांबी के खिलाड़ियों को निराशा हो रही है। खिलाड़ियों ने जल्द कोच उपलब्ध कराए जाने की मांग की है। उन्होंने क्रीड़ा अधिकारी से भी इस संबंध में चर्चा की है।

स्टेडियम में कभी छह कोच हुआ करते थे। इनमें क्रिकेट, हॉकी, वालीबॉल, जिमनास्टिक आदि खेल शामिल थे। कोरोना संक्रमण के दौरान नए कोचों से किसी प्रकार का अनुबंध नहीं हो सका। ऐसे में इन खेल से जुड़े कोच अब तक तैनात नहीं किए गए। इससे स्टेडियम में आने वाले इन खिलाड़ियों को निराशा हो रही है। वह अपने स्तर से जितना सीख पाते हैं। उसके अतिरिक्त अन्य जानकारी देने के लिए कोई नहीं है। इन दिनों केवल नियमित प्रशिक्षक ही कार्यरत हैं। ऐसे में जिला क्रीड़ा अधिकारी रुस्तम खां एथलेटिक्स व अभिज्ञान मालवीय बॉक्सिग का प्रशिक्षण ही दे रहे हैं। स्टेडियम में पंजीकृत करीब 150 खिलाड़ियों के लिए इन दो खेलों का कैंप ही संचालित हैं। अन्य खिलाड़ियों को निराशा मिल रही है। खिलाड़ियों ने जिला क्रीड़ा अधिकारी से भी अन्य खेल के प्रशिक्षकों को बुलाए जाने की मांग की है। वहीं, जिला क्रीड़ा अधिकारी रुस्तम खां ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते अस्थाई तौर पर रखे गए खेलों के प्रशिक्षकों को अब तक नहीं बुलाया गया है। शासन का निर्देश मिलता है तो उनको बुला लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी