कार व ट्रक में भिड़ंत, ट्रक चालक को पीटा

कोखराज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर चौराहा के समीप ट्रक की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कार चालक ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी जान बचाई और थाने लेकर आ गई। वहीं क्षतिग्रस्त कार व ट्रक के चलते हाईवे पर जाम की भी स्थिति पैदा हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:18 PM (IST)
कार व ट्रक में भिड़ंत, ट्रक चालक को पीटा
कार व ट्रक में भिड़ंत, ट्रक चालक को पीटा

टेढ़ीमोड़ : कोखराज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर चौराहा के समीप ट्रक की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कार चालक ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी जान बचाई और थाने लेकर आ गई। वहीं क्षतिग्रस्त कार व ट्रक के चलते हाईवे पर जाम की भी स्थिति पैदा हो गई थी।

हाईवे पर सिक्स लेन बनाने के लिए चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। इसके लिए जगह-जगह डायवर्जन बनाया गया है। कल्यानपुर में भी सड़क डायवर्ट की गई है। यहां पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। शुक्रवार को सैनी से प्रयागराज की ओर एक कार जा रही थी। इसे पीछे से ओवरटेक करते हुए एक ट्रक गुजरा। अचानक उसने पीछे से कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। यह देख कार चालक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने कार चालक अरशद पुत्र मुन्ना निवासी कोटवड हरियाणा को जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी जान बचाई। ट्रक चालक ने बताया कि वह पंजाब से संतरा लादकर धनबाद जा रहा था। चौकी प्रभारी शहजादपुर राजीव नारायण सिंह ने बताया कि ट्रक चालक का प्राथमिक उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया गया। साथ ही गाड़ियों को हाईवे से हटवाकर जाम खत्म कराया गया। हैंडपंप से पानी भरने के विवाद में युवक का फोड़ा सिर

संसू, कसेंदा : पिपरी कोतवाली के शेरपुर गांव में शुक्रवार की दोपहर हैंडपंप से पानी भरने के विवाद को लेकर विवाद हो गया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक का सिर फोड़ दिया। बीच बचाव के लिए आई उसकी पत्नी व बेटी को भी पीट दिया। आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया। घायलों की तहरीर पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर उनको मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

पिपरी के शेरपुर गांव निवासी सुखनंदन पुत्र स्वर्गीय बैजनाथ खेती किसानी करते हैं। उन्होंने बताया की शुक्रवार दोपहर उनके दरवाजे पर लगे हैंडपंप पर पड़ोस का एक युवक पानी भर रहा था। इसी बीच उनकी पुत्री शांति भी पानी के लिए पहुंची। तभी पहले पानी भरने को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। इसी बीच सुखनंदन भी वहां आ गया। इस पर पड़ोसी युवक के पक्ष के लोग लाठी डंडे से लैस होकर आए और सुखनंदन की पिटाई करनी शुरू कर दी। बीच बचाव करने आई पत्नी मालती व बेटी शांति को भी हमलावरों ने पीट दिया। मारपीट में सुखनंदन का सिर फट गया। मोहल्ले के लोगों के ललकारने पर हमलावर धमकी देते हुए चले गए। लहूलुहान हालत में थाना पहुंच कर पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर उनको मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी