दिव्यांग वृद्ध की भूमि पर जबरन बना रहे चकरोड

चायल तहसील के आदमपुर नादिर अली निवासी एक दिव्यांग वृद्ध की भूमिधरी से प्रधान जबरन चकरोड निकाल रहा है। विरोध के बाद भी इसको लेकर अधिकारियों की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया। पीड़ित ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर न्याय न मिलने पर इच्छा मृत्यु मांगी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 06:02 PM (IST)
दिव्यांग वृद्ध की भूमि पर जबरन बना रहे चकरोड
दिव्यांग वृद्ध की भूमि पर जबरन बना रहे चकरोड

जासं, कौशांबी : चायल तहसील के आदमपुर नादिर अली निवासी एक दिव्यांग वृद्ध की भूमिधरी से प्रधान जबरन चकरोड निकाल रहा है। विरोध के बाद भी इसको लेकर अधिकारियों की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया। पीड़ित ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर न्याय न मिलने पर इच्छा मृत्यु मांगी है।

आदमपुर नादिर अली निवासी केदारनाथ मिश्र हर्रायपुर चौराहे पर पान की दुकान चलाते हैं। जीवन यापन के लिए उनके पास एक यही मात्र सहारा है। इसके साथ ही उनके पास 17 बिस्वा भूमि है। जिस पर वह थोड़ा बहुत खेती करा लेते हैं। आरोप है कि गांव के प्रधान उनके भूमि से चकरोड का निर्माण करा रहा है। जबकि वह इसका विरोध कर रहे हैं। इसको लेकर एसडीएम समेत अन्य अधिकरियों को पत्र दिया। शिकायत पर लेखपाल ने जांच कर अपनी रिपोर्ट भी दी, लेकिन इसके बाद भी निर्माण नहीं रुक रहा है। लगातार शिकायत के बाद भी निर्माण बंद न होने से दुखी केदारनाथ ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर न्याय न मिलने की दशा में इच्छा मृत्यु मांगी है।

chat bot
आपका साथी