ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत

कड़ाधाम थाना क्षेत्र के मनियरवा नाला के पास ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत हो गई। जबि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 10:56 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 06:08 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत
ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत

कड़ाधाम थाना क्षेत्र के मनियरवा नाला के पास ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत हो गई। जबकि साथी जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इलाके के नब्बे गौसपुर निवासी रामसजीवन का 25 वर्षीय बेटा सूर्य प्रकाश अपने साथी विश्वनाथ के साथ शनिवार को शादी समारोह में शामिल होने कार से प्रतापगढ़ जनपद गया था। परिवार वालों की मानें तो देर रात लौटते समय मनियरवा नाला के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में सूर्य प्रकाश की मौके पर मौत हो गई। जबकि विश्वनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया। पूरी रात विश्वनाथ तड़पता रहा। भोर करीब चार बजे कुछ लोग उधर से गुजरे तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। एंबुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस ने स्वजनों को सूचना दी।

इलाज के दौरान युवक की मौत

सड़क हादसे में घायल युवक की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायलों का निजी अस्पातल में इलाज कराया जा रहा है। सरायअकिल थाना क्षेत्र के जरैनी गांव निवासी लूल्लू भारतिया मजदूरी करते हैं। 25 जून को उनका 22 वर्षीय बेटा रामू बाइक से पत्नी आशा, भाभी सुनीता और दो वर्षीय भतीजा दीपांशु के साथ बहन के घर गया था। सभी फरीदपुर गांव से शाम करीब आठ बजे लौट रहे थे। नेवदा स्थित भैरव बाबा मंदिर के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया कराया था। रविवार सुबह रामू की हालत अचानक खराब होने लगी। इस पर स्वजन उसे प्रयागराज ले जाने की तैयारी कर थे। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी