मामूली विवाद में युवक के सिर पर ईट से वार

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के गोराजू गांव में मामूली विवाद में एक युवक के सिर पर ईंट से वार कर लहूलुहान कर दिया गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पुलिस को दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 11:24 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 11:24 PM (IST)
मामूली विवाद में युवक के सिर पर ईट से वार
मामूली विवाद में युवक के सिर पर ईट से वार

कौशांबी : पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के गोराजू गांव में मामूली विवाद में एक युवक के सिर पर ईंट से वार कर लहूलुहान कर दिया गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पुलिस को दी गई है।

गोराजू निवासी सलामत अली खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उनका कहना है कि शनिवार की दोपहर उसने अपने नाली की सफाई की और उसमें से निकलने वाली गंदगी व कीचड़ को नाली किनारे रख दिया। इस बीच पड़ोसी युवक ने सलामत अली से कीचड़ बाहर फेंकने के लिए कहा। सलामत अली ने कहा कि कीचड़ सूखने के बाद वह फेंक देगा। इसी बात को लेकर दोनों में गाली-गलौज होने लगी। युवक ने ईंट से सलामत अली के सिर पर वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर तड़पने लगा। जब तक परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, युवक धमकी देते हुए भाग निकला। गंभीर हालत में सलामत अली को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी