डिप्टी सीएम का रिश्तेदार बताकर प्रधान से मांगी रंगदारी

कोखराज थाना क्षेत्र के मकदूमपुर काजी प्रधान ने गांव के एक युवक पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। पुलिस को तहरीर देकर बताया कि युवक डिप्टी सीएम का रिश्तेदार बताकर उनसे एक सप्ताह के अंदर दो लाख रुपये देने की मांग की है। न देने पर गांव के विकास कार्यों में कमी बताकर जेल भेजने की धमकी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jul 2020 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 06:08 AM (IST)
डिप्टी सीएम का रिश्तेदार बताकर प्रधान से मांगी रंगदारी
डिप्टी सीएम का रिश्तेदार बताकर प्रधान से मांगी रंगदारी

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के मकदूमपुर काजी प्रधान ने गांव के एक युवक पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। पुलिस को तहरीर देकर बताया कि युवक डिप्टी सीएम का रिश्तेदार बताकर उनसे एक सप्ताह के अंदर दो लाख रुपये देने की मांग की है। न देने पर गांव के विकास कार्यों में कमी बताकर जेल भेजने की धमकी दी है।

मकदूमपुर काजी प्रधान रामराज सरोज ने कोखराज थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गांव का एक युवक खुद को डिप्टी सीएम का रिश्तेदार बता रहा है। उनके नाम का सहारा लेकर वह आए दिन उनको परेशान करता है। गांव में हुए विकास कार्यों में कमीशन की मांग करता है। बुधवार को युवक उनके घर पहुंचा। इस दौरान वह घर पर नहीं थे। युवक ने पत्नी व स्वजनों को धमकी दी है कि वह एक सप्ताह के अंदर उसे दो लाख रुपये दें। ऐसा न किया तो गांव की जांच कराते हुए जेल भेजवा दूंगा। युवक की धमकी के बाद प्रधान का परिवार डरा है। उन्होंने शुक्रवार को कोखराज पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी